scriptकमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश में पुलिस ने देर रात तक चलाया चेकिंग अभियान | UP Police late night cheacking operation against Kamlesh tiwari murder | Patrika News

कमलेश तिवारी हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश में पुलिस ने देर रात तक चलाया चेकिंग अभियान

locationमिर्जापुरPublished: Oct 23, 2019 04:22:39 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस ने रेलवे स्टेंशन और बस अड्डे की तलाशी लिया

up police

up police

मिर्ज़ापुर. लखनऊ में हुए कमलेश तिवारी हत्याकांड में फरार हत्यारे मोइनुद्दीन और अश्फाक की तलाश में रात में पुलिस ने बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स और डांग स्क्वायड के साथ रेलवे स्टेंशन और बस अड्डे की तलाशी लिया। इस दौरान ट्रेन की भी चेकिंग की गयी। चेकिंग के दौरान डीआईजी और एसपी भी मौजूद रहे। यूपी पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी हत्यारों की तलाश में पूरा जोर लगा दिया है। मिर्ज़ापुर पुलिस ने आज रात में बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ रेलवे स्टेंशन पर ट्रेन की तलाशी लिया। बसों में तलाशी ली गयी।
चेकिंग के दौरान डीआईजी पीयूष श्रीवास्तव और एसपी धर्मबीर सिंह भी मौजूद रहे। चेकिंग के दौरान डांग स्क्वायड के साथ रेलवे स्टेंशन पर चेकिंग की गयी। वहीं अधिकारियों ने रेलवे स्टेंशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच किया। इसे अलावा जिले में होटल ,ढाबों पर छिपने से स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया गया है। इससे पहले पुलिस के पीआरओ सेल से हत्याकांड में शामिल फरार दोनों अपराधियों का फोटो भी जारी किया। चेकिंग के दौरान पुलिस अधिकारियों का कहना था कि लखनऊ से निर्देश के बाद चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि यह विशेष चेकिंग अभियान के डीजीपी द्वारा जारी की गई है। उनके आदेश पर यह चेकिंग की जा रही है रेलवे स्टेशन बस स्टेशन ढाबा होटल सबकी तलाशी ली जा रही है। इसमें आरपीएफ, जीआरपी जवानों को भी शामिल किया गया है। ट्रेनों की प्लेटफार्म की जो भी संदिग्ध अपने वाले स्थान हैं बस स्टैंड मार्केट वाले इलाके में सबको फोटो शेयर किया गया है।
BY-Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो