scriptगैंगेस्टर विकास दुबे की तलाश में यूपी और मध्य प्रदेश बार्डर पर पुलिस का तबादतोड़ अभियान | UP Police Search Operation for Arresting Gangster Vikas Dubey | Patrika News

गैंगेस्टर विकास दुबे की तलाश में यूपी और मध्य प्रदेश बार्डर पर पुलिस का तबादतोड़ अभियान

locationमिर्जापुरPublished: Jul 08, 2020 09:02:21 pm

मध्य प्रदेश के रीवा ज़िले की मिर्ज़ापुर से लगने वाली सीमा हनुमना और जरखुर में चला चेकिंग अभियान।

Vikas dubey

विकास दुबे

मिर्ज़ापुर. कानपुर के बिकरू में आठ पुलिसवालों की हत्या के आरोपी यूपी पुलिस का सबसे मोस्ट वांटेड 5 लाख रुपये का ईनामी गैंगेस्टर विकास दुबे को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश-मध्य प्रदेश के बार्डर पर पुलिस ने ताबड़तोड़ चेकिंग की। बार्डर से आने और जाने वाली किसी गाड़ी को बिना चेकिंग के नहीं जाने दिया गया। मिर्ज़ापुर पुलिस ने भी यूपी-मध्य प्रदेश बार्डर पर चेकिंग की।

 

विकास दुबे की तलाश में यूपी और एमपी बार्डर पर जरखुर और हनुमना पर चलाया गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ बॉर्डर पर स्थित हनुमना के पास सड़क पर चेकिंग करायी। हर गाड़ी की चेकिंग और पूछताछ के बाद ही गाड़ियों को मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश की अनुमति दी जा रही थी।

 

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मिर्ज़ापुर में मध्य प्रदेश के रीवा जनपद से दो जगहों पर जरखुर और हनुमना में सीमाएं लगती हैं। टीम बनाकर लगातार चेकिंग की जा रही है। प्रत्येक वाहन चेक किये जा रहे हैं। इसके अलावा पुलिस विंध्याचल और कटरा कोतवाली इलाकों में स्थित होटpल और गेस्ट हाउस में भी पुलिस ने विकास दुबे की तलाश में चेकिंग और तलाशी अभियान चलाया।

By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो