scriptपशु तस्करों की सिफारिश करने पहुंचा सिपाही,एसपी ने निलंबित किया | up police sipahi arrested in mirzapur suspended | Patrika News

पशु तस्करों की सिफारिश करने पहुंचा सिपाही,एसपी ने निलंबित किया

locationमिर्जापुरPublished: Mar 27, 2019 06:21:43 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

छह घंटों के बाद पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को निलंबित कर दिया

crime

पशु तस्करों की सिफारिश करने पहुंचा सिपाही,एसपी ने निलंबित किया

मिर्ज़ापुर. सोचिए अपराध रोकने का जिम्मा जिन लोगों पर हो वही अपराध को बढ़ावा दें तो भला सूबे में सुख शांति और खुशहाली का सपना कैसे पूरा हो सकता है। ऐसा ही एक मामला मिर्जापुर जिले में सामने आया है जहां यूपी पुलिस का एक सिपाही पशु तस्करों की मदद करने के लिए गैर थाने तक चला गया और दखलंदाजी करने लगा। लेकिन वो अपने ही योजना में उस समय फंस गया जब उसे थाने में बैठा लिया गया। कुछ घंटों के बाद पुलिस अधीक्षक ने सिपाही को निलंबित कर दिया।
मड़िहान थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव के पशुपालक की सोमवार की रात भैंस चोरी हो गई इधर पशुपालक अपनीं फरियाद लेकर थानें पर पहुंचा प्रार्थना पत्र दिया तो पुलिस सक्रिय हो गई। छानबीन में संदेह के आधार पर पुलिस ने जसोवर गांव के रहने वाले पिकअप चालक राजबली, उसके साथी लतीफ, रामबिलास व बेंचू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया। इसी बीच इस बात की जानकारी कछवां थाने में तैनात सिपाही तिलहर जावेद को हो गई। ड्यूटी पर तैनात होने तुरंत मड़िहान थाने पहुंचा और पशुपालक पर समझौते का दबाव बनाने लगा। पीड़ित ने इस बात की जानकारी तत्काल पुलिस अधीक्षक को दिया। मामले पर संज्ञान लेकर एसपी ने सिपाही जावेद को थानें मे बैठाकर पूछताछ का निर्देश दिया। एसपी ने ड्यूटी छोड़कर सिपाही का मड़िहान पुलिस स्टेशन आना संदिग्ध मानते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो