मायावती के जन्मदिन कार्यक्रम में केक केे लिये मची अफरातफरी, देखें वीडियो

कार्यक्रम भरूहना में स्थित घनश्याम वाटिका में आयोजित किया गया था ।

मिर्जापुर. बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन कार्यक्रम में उस समय अफरातफरी मच गई, जब केक के कार्यकर्ताओं ने लूट मचाना शुरू कर दिया । वहीं इस अफरातफरी के बीच कुछ लोग ऐसे भी रहे जो केक का इंतजार करते रहे मगर उन्हें केक नहीं मिल पाया। कार्यक्रम भरूहना में स्थित घनश्याम वाटिका में आयोजित किया गया था ।

मायावती के जन्मदिन के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे। घनश्याम वाटिका में बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन मनाने के लिए 64 पाउंड का केक काटा गया उनके 64वें जन्मदिन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मिर्जापुर सेक्टर प्रभारी अशोक गौतम मौजूद रहे। कार्यक्रम में उस समय हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला, जब केक को लेकर अफरातफरी का माहौल मच गया। केक लेने के लिए लोगों में होड़ शुरू हो गयी, देखते-देखते केक की लूट मच गयी। कुछ लोग केक हाथों में लेकर भागते हुए नजर आए। वहीं बसपा नेता अशोक गौतम ने कहा कि इस जन्मदिवस को हम सभी कल्याण कारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

BY- SURESH SINGH

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned