जमीन विवाद में युवक पर कुल्हाड़ी से हमला, वीडियों देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Sarveshwari Mishra

Publish: Jan, 14 2018 01:50:15 (IST)

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर स्थित चुनार थाना क्षेत्र के बिजुरिया गांव में जमीन विवाद को लेकर कहासुनी हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष ने युवक पर धारदार कुल्हाड़ी से अचानक हमला कर दिया। घटना 12 जनवरी की है। जिसकी वीडियों वायरल हुई है। जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

 


बता दें कि सुरेंद्र प्रसाद और रामसेवक के बीच काफी दिनों से जमीन विवाद का मामला चल रहा था। अभी दोनों के बीच बातचीत हो ही रही थी कि रामसेवक ने हाथ में लिए कुल्हाड़ी से अचानक से सुरेंद्र पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी सुरेंद्र की गर्दन पर जाकर लगी। घटना 12 जनवरी को हुई है। जिसकी वीडियों वायरल हो गई है।

 


आपसी झगड़े में कुल्हाड़ी से जानलेवा हमले में घायल व्यक्ति का इलाज जिला अस्पताल में करवाया जा रहा है। मामला मिर्ज़ापुर के चुनार कोतवाली थाना क्षेत्र के बिजुरिया गांव का है। जहां 12 जनवरी को सुबह गांव के सुरेंद्र प्रसाद और उनको पड़ोसी रामसेवक के बीच चल रहे जमीनी विवाद में कहा सुनी शुरू हो जाती है। सुरेंद्र प्रसाद और रामसेवक के बीच बातचीत कर ही रहा था कि अचानक राम सेवक ने हाथ में लिए कुल्हाड़ी से सुरेंद्र के गर्दन पर वार कर दिया।

 


अचानक कुल्हाड़ी से वार होते ही मौके पर हड़कम्प मच जाता है। हमले में घायल सुरेंद्र को बचाने उनके परिजन दौड़ कर आते हैं। इस बीच मौके पर अफरा-तफरी और चीखपुकार मच जाती है। सुरेंद्र के गर्दन से गिरते खून को परिजन रोने लगते है। इसी बीच एक व्यक्ति हमला कर मौके पर कुल्हाड़ी लेकर खड़े रामसेवक को पकड़ने के लिए आगे बढ़ता है। मगर उसके घर वाले पकड़ लेते हैं।

BY-Suresh Singh

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned