scriptखस्ताहाल सड़क को लेकर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, अधिकारी के आश्वासन के बाद डाला वोट | Villagers boycott election in Mirzapur constituecy | Patrika News

खस्ताहाल सड़क को लेकर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, अधिकारी के आश्वासन के बाद डाला वोट

locationमिर्जापुरPublished: May 19, 2019 04:24:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

तहसीलदार चुनार के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने शुरू किया मतदान

Vote boycott

मतदान का बहिष्कार

मिर्जापुर. जमालपुर क्षेत्र के ककरहीं गांव के बूथ पर ग्रामीणों ने खस्ताहाल सड़क को लेकर मतदान का बहिष्कार कर दिया। मतदान बहिष्कार के बाद ककरहीं गांव के बूथ संख्या 360 पर सन्नाटा पसरा रहा। बूथ पर कुल 843 मतदाता हैं। करीब 3 घंटा 15 मिनट के बाद करीब 10.15 बजे मतदान बहिष्कार की जानकारी होने पर तहसीलदार चुनार ओमप्रकाश पांडेय के मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाने के बाद मतदान शुरू हो सका। मतदान शुरू होने के बाद मतदाताओं की लंबी कतार लग गई। मतदाताओं को मत देने के लिए धूप में लाइन लगाना पड़ा।
सुबह दर्जनों की संख्या में एकत्रित हुए ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया और जनप्रतिनिधियों पर उपेक्षा का आरोप लगाया। बूथ पर लगे फोर्स ने बूथ के पास प्रदर्शन कर रहे लोगों को खदेड़ दिया।
तहसीलदार चुनार ओमप्रकाश पांडेय के चुनाव के बाद ग्रामीणों की समस्याओं को दूर करने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन समाप्त किया। इस दौरान शांति गोंड, हसीना बेगम, मुन्नी गिरी, सुखमानी पाल, साहब अली, सतेंद्र गोंड, सत्यम तिवारी, मंतोरा यादव, संदीप, कौशल तिवारी, ओमप्रकाश तिवारी, राजकुमार तिवारी आदि मौजूद थे।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो