scriptBIG BREAKING मिर्जापुर में एक्सिडेंट के बाद बवाल, कई ट्रकों में लगाई आग, चार थानों की फोर्स मौके पर | Villagers Burn Trucks after Road Accident in Mirzapur | Patrika News

BIG BREAKING मिर्जापुर में एक्सिडेंट के बाद बवाल, कई ट्रकों में लगाई आग, चार थानों की फोर्स मौके पर

locationमिर्जापुरPublished: Aug 17, 2019 08:30:06 am

अहरौरा थानाक्षेत्र के सोनबरसा में ट्रक के धक्के से व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने के बाद ग्रामीणों ने मचाया उपद्रव।

Truck Burn

ट्रकें जलीं

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर जिले में ट्रक के धक्के से एक व्यक्ति के गंभीर रूप से घायल होने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर उपद्रव किया। ट्रकों में आग लगा दी और तोड़फोड़ की। रात भर सड़क पर ग्रामीणों का उपद्रव चलता रहा। चार थाने की पुलिस लगाकर किसी तरह से स्थिति पर कंट्रोल किया जा सका।
मिर्जापुर जिले के अहरौरा थानाक्षेत्र के सोनबरसा पूर्वी पटिहटा पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने एक व्यक्ति को धक्का मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण उत्तेजित हो गए और सड़क पर उपद्रव शुरू कर दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने चार ट्रकों में आग लगा दी, जबकि दो ट्रकों में जमकर तोड़फोड़ की। पूरी रात ग्रामीणों का उपद्रव चलता रहा। सूचना मिलने पर कंट्रोलरूम में फोन घनघनाने लगा। तत्काल एडिशनल एसपी और एसडीएम चुनार चार थानों की पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और किसी तरह से पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण पाया।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो