scriptबिजली विभाग के जेई से मारपीट, जेई बोले मुझे मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की | Violence with Electricity Department Junior Engineer in Mirzapur | Patrika News

बिजली विभाग के जेई से मारपीट, जेई बोले मुझे मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की

locationमिर्जापुरPublished: Jun 18, 2019 10:08:33 am

आरोपी पूर्व प्रधान ने भी बिजली विभाग में अपने साथ मारपीट और जलाने की कोशिश का ही लगाया आरोप।
जेई की ओर से आरोपी पूर्व प्रधान के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग।

मदबमिसपहीजनइी

दिमागी बुखार

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर में विद्युत विभाग के कार्यालय में घुस कर जेई के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जेई का आरोप है कि पूर्व प्रधान व उनके समर्थकों द्वारा उनके साथ मारपीट की गयी है। जेई ने शहर कोतवाली में प्राथना पत्र दे कर कारवाई की मांग किया है। मारपीट की यह पूरी घटना विभाग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।
इसे भी पढ़ें

जानलेवा टीबी से एक-एक कर मौत की ओर बढ़ रहा एक परिवार, गांव में दहशत

बिजली विभाग के जेई विनय कुमार बिंद ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वो अकसौली विद्युत केंद्र पर अधीनस्थ के साथ काम कर रहे थे। इसी दौरान ककरहा गांव के पूर्व प्रधान संजय दुबे अपने समर्थकों के साथ आये और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। गाली देते हुए बार-बार दोहरा रहे थे कि मेरे गांव में बिजली क्यो नहीं दी। दावा कि कि मुझे धमकी दी और मुझपर मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास भी किया।
इसे भी पढ़ें

आजमगढ़ जेल में कैदी की मौत, जेल प्रशासन का दावा नशे का आदी होने के चलते गयी जान

जेई्र विनय कुमार बिंद का दावा है कि वह किसी तरह खुद को बचाकर वहां से भागकर डिविजन कार्यालय पहुंचे तो वहां भी प्रधान अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए और तोड़-फोड़ करने लगे। पूरी विवाद और मारपीट की पूरी घटना ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। अधिशासी अभियंता मनोज यादव ने बताया कि मामले में शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गयी है। कार्यालय में घुस कर जेई के साथ मारपीट की गयी, जो बहुत ही निंदनीय है।
उधर मारपीट के आरोप पर पूर्व प्रधान पूर्व प्रधान संजय दुबे ने अपना पक्ष रखते हुए वैसे ही आरोप लगाए। कहा की उन्होंने सीमेंटेड ईंट बनाने वाला प्लांट लगाया है, जिसके कनेक्शन के लिए 22,500 रूपये जेई को दिया है। जब आज अकसौली बिजली केंद्र पर गया तो इस कनेक्सन के बारे में पूछताछ करने पर वहां विवाद किया गया। जब फतहा शिकायत करने पहुंचा तो मिट्टी का तेल मेरे ऊपर डाल कर मेरे साथ मारपीट की गई है।फिलहाल सच्चाई क्या है यह तो पुलिस के जांच में पता चल पायेगा।पूरे मामले में अभी पुलिस ने मामला दर्ज नही किया है।
By Vijay Mishra

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो