scriptएमपी की महिला के साथ मिर्जापुर में रेप, रिश्तेदार ने ओझाई के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म | Woman from MP Raped in UP Mirzapur By Relative Ojha | Patrika News

एमपी की महिला के साथ मिर्जापुर में रेप, रिश्तेदार ने ओझाई के बहाने बुलाकर किया दुष्कर्म

locationमिर्जापुरPublished: Oct 12, 2020 01:03:28 pm

मिर्जापुर पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, महिला का मेडिकल भी कराया गया

Rape

प्रतीकात्मक चित्र

मिर्ज़ापुर. मध्यप्रदेश की रहने वाली एक विवाहित का मिर्जापुर में उसके ही रिश्तेदार ओझा द्वारा रेप किये जाने का मामला सामने आया है। महिला ने अपने रिश्तेदार ओझा पर आरोप लगाते हुए तहरीर देकर मिर्जापुर में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

 

मध्य प्रदेश की महिला ने मिर्जापुर के लालगंज थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि थाना क्षेत्र के अतरैलाराजा गांव निवासी एक ब्यक्ति जो उसका रिश्तेदार भी है उसने ओझाई के बहाने से उसके साथ दुष्कर्म किया। तहरीर के मुताबिक 8 अक्टूबर को महिला अपनी मां के साथ अतरैलाराजा गांव के कथित ओझा के यहां झाड़ फूंक और ओझाई के लिए पहुंची थी।

 

महिला शारिरीक रुप से काफी परेशान चल रही थी। रिश्तेदार ओझा ने हमदर्दी जताते हुए ठीक करने के लिए पीड़िता को अपने घर पर बुलाया था, जिसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ आई थी। आरोप है की रात को कथित ओझा ने झाड़ फूंक और ओझाई के लिए कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बारे में किसी किसी को न बताने की धमकी भी दी।

 

पीड़िता की तहरीर पर थाने में दुष्कर्म का मामला पंजीकृत कर लिया गया है। इस संबध में थाना प्रभारी हरिश्चंद्र ने बताया की तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर महिला का मेडिकल कराया गया है, रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो