scriptगंगा में नहाने गए मजदूर की डूबने से मौत | worker drown in ganga while bath | Patrika News

गंगा में नहाने गए मजदूर की डूबने से मौत

locationमिर्जापुरPublished: Jun 06, 2018 12:30:43 pm

ओएनजीसी के सर्वे में ठेकेदार के यहां मजदूर करता था काम…

worker drown in ganga while bath

गंगा में नहाने गए मजदूर की डूबने से मौत

मिर्ज़ापुर. गंगा में स्नान करने गए मजदूर की डूबने से मौत हो गई। मजदूर ओएनजीसी के ठेकेदार के यहां सर्वे का कार्य करता था। पुलिस ने गोताखोरों की मदत से बड़ी मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चुनार कोतवाली क्षेत्र के चंदापुर गांव में स्थित गंगा में नहाते समय डूबे श्रमिक का शव गोताखोर को मंगलवार को पूर्वाह्न करीव साढ़े ग्यारह बजे मिला।
मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेजने के साथ मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है। जानकारी के अनुसार चंदापुर गांव में ओएनजीसी के सर्वे का काम चल रहा है। उसी में रॉबर्ट्सगंज के रघुनाथपुर गांव का निवासी राहुल 20 वर्ष पुत्र रमाकांत भी काम कर रहा था। सोमवार की दोपहर करीब दो बजे वह गंगा में नहाने चला गया। देर शाम तक जब वह नहीं लौटा तो उसके साथियों को चिंता हुई।
गंगा किनारे उसके कपड़े और सैंडल आदि पड़े हुए मिले। जानकारी होने पर गांव के प्रधान ने 100 नम्बर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय मल्लाहों ने जाल डाल कर राहुल को तलाशना शुरू किया, लेकिन तेज़ हवा और अंधेरा होने के कारण हो रही परेशानी की वजह से तलाश का काम बन्द कर दिया गया।
मंगलवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह गोताखोर को लेकर मौके पर पहुंचे। घंटों मेहनत के बाद गोताखोर ने करीब साढ़े ग्यारह बजे मृतक राहुल का शव गंगा से बाहर निकाला। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
input सुरेश सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो