scriptअखिलेश यादव के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे मिर्जापुर, अनुप्रिया पटेल के लिये मांगेंगे वोट | Yogi Adityanath Rally in Mirzapur Before Akhilesh Yadav Campaign | Patrika News

अखिलेश यादव के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आएंगे मिर्जापुर, अनुप्रिया पटेल के लिये मांगेंगे वोट

locationमिर्जापुरPublished: May 11, 2019 10:51:49 am

शनिवार को छानबे ब्लॉक के बिहसड़ा स्थित महाशक्ति इंटर कॉलेज में होगी जनसभा।
ठीक एक दिन बाद 12 मई रविवार को आएंगे अखिलेश यादव।

Yogi Adityanath Akhilesh yadav

योगी आदित्यनाथ अखिलेश यादव

मिर्ज़ापुर. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर में भाजपा-अपना दल(एस) की प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री अनुप्रियां पटेल के समर्थन में जनसभा करने पहुंच रहे हैं। वह शनिवार को छनाबे में जनसभा को संबोधित करेंगे। शनिवार 11 मई को सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा छानबे विकास खंड के बिहसड़ा स्थित महाशक्ति इंटर कालेज में होगी, जहां सीएम योगी शाम 4.10 बजे सोनभद्र से पहुचेंगे। जनसभा को संबोधित कर 4.30 बजे वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे। योगी आदित्यनाथ की यह जनसभा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा के ठीक एक दिन पहले हो रही है।
लोक सभा चुनाव प्रचार के दौरान यह मिर्जापुर जिले में उनकी पहली जनसभा है। इस रैली के माध्यम से वह जनता से अनुप्रिया पटेल को जिताने की अपील करेंगे। सीएम की जनसभा खासतौर से क्षत्रिय बाहुल इलाके में आयोजित की जा रही है। बिहसड़ा और उसके आसपास के इलाकों में सवर्ण बहुल गांव हैं। जिनमें गैपुरा, जिगना बारी, गौरा, भिलगौर ,कोलेपुर, नीबी, बिरोही, अकोढ़ी, कोलेपुर, गोगांव, खैरा, बलुआ, बागजोरावर व नरैना सहित दर्जनों गांव आते हैं।
सीएम अपनी जनसभा के माध्यम से जिले में चुनावी माहौल को गति देंगे। सीएम की इस जनसभा से जिले में सियासी पारा चढ़ता हुआ नजर आएगा। 12 मई को महागठबंधन प्रत्याशी रामचरित्र निषाद के समर्थन में शहर के जीआईसी ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और लोक दल के नेता चौधरी जयंत पहुचेंगे। बतादें कि अनुप्रिया पटेल के नामांकन में भी सीएम को आना था, लेकिन किन्ही कारणों से वह नहीं आ पाये। उनकी जगह डिप्टी सीएम केशव प्रशाद मौर्या और जेपी नड्डा ने नामांकन के समय आयोजित जनसभा में भाग लिया था।
By Suresh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो