योगी के मंत्री का ऐलान, महिला अपराध के निपटारे के लिए 100 फास्ट ट्रैक कोर्ट का होगा गठन

योगी के मंत्री का ऐलान, महिला अपराध के निपटारे के लिए 100 फास्ट ट्रैक कोर्ट का होगा गठन
Yogi minister Brijesh pathak

कानून मंत्री ने कहा- विरोधी सरकार के खिलाफ कर रहे हैं साजिश

मिर्जापुर. प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं के साथ हो रहे अपराध में बढ़ोतरी से परेशान है। अब महिला अपराध के निपटारे के लिये योगी सरकार अब पूरे प्रदेश में महिलाओ से संबंधित मुकदमों में अपराधियों को सख्त सजा दिलाने के लिए 100 नए फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन करने जा रही है, जिससे महिलाओं से जुड़े मुकदमों में जल्द से जल्द फैसला हो सके और उन्हें न्याय मिल सके।


यह भी पढ़ें: केरल की घटना के विरोध में हिंदू जागरण मंच का प्रदर्शन, कहा- देश को बांटना चाहती है कांग्रेस



विंध्याचल में मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने पहुंचे योगी सरकार में कानून मंत्री बृजेश पाठक ने इसकी घोषणा की।  उन्होंने कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल को विपक्षियों की साजिश बताया। मंत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से हमारे कंट्रोल में है और हमारी सरकार कानून व्यवस्था बहाल करने को लेकर पूरी तरह से कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि विरोधियों के पास न कोई एजेंडा है कोई न ही  विचार धारा है, वे सिर्फ इन साजिशों को अंजाम देने का कार्य कर रहे है, मगर किसी की साजिश सफल नही हो पाएगी।



मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि जो भी कानून तोड़ेगा उनपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। बृजेश पाठक चुनार में आयोजित मोदी के तीन साल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जनपद में आये हुए थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned