यूपी के मिर्जापुर में घर में सो रहे युवक की सिर कूचकर हत्या

यूपी के मिर्जापुर में घर में सो रहे युवक की सिर कूचकर हत्या
मिर्जापुर में हत्या

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Sep, 09 2019 07:20:07 PM (IST) | Updated: Sep, 09 2019 08:36:13 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

अहरौरा थाना क्षेत्र के सरसवावर गांव का मामला

मिर्जापुर. अहरौरा थाना क्षेत्र के सरसवावर गांव में घर मे सो रहे युवक की सिर कूच कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है । घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मचा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक मृतक मुरारी रात में खाना पीना खाकर घर के अगले हिस्से में सो गए था, वहीं उनकी पत्नी और बच्चे की छत पर सोने चले गए, देर रात उनके सर पर नुकीली चीज से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी गयी। सुबह करीब पांच बजे जब मृतक की पत्नी छत से उतर कर नीचे आई। बेटी जब कमरे में आयी तो मुरारी अपनी चौकी पर औंधे मुंह लहूलुहान गिरे पड़े थे, जिन्हें देख कर उनकी चीख निकल गई।

शोरगुल सुनकर घर वाले और आस पास के ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी, जिस पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी राजीव चौबे पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल किया। पुलिस ने डॉग स्क्वायड भी मौके पर बुलाया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। है। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

परिजनों के मुताबिक मृतक मुरारी काफी समय से बीमार था। इधर दो साल से उसकी तबीयत सही थी। मुरारी की पत्नी घर पर ही भरण पोषन के लिए चाट का ठेला लगाती थी, इसी से परिवार का खर्चा चलता था।

BY- SURESH SINGH

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned