scriptपारिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान | Young man Committed Suicied in mirzapur | Patrika News

पारिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

locationमिर्जापुरPublished: May 20, 2019 04:03:54 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

युवक और उसके मां-बाप भट्ठे पर करते थे काम

Suicied

Suicied

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर स्थित जमालपुर स्थानीय थाना क्षेत्र के गोगहरा गांव के भागलपुर मौजे में रविवार की देर रात पारिवारिक कलह से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। भागलपुर गांव निवासी चंद्रभान (26) घर से बाहर रहकर ईंट -भट्ठे पर काम करता था। लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए वह अपने परिवार के साथ गांव आया था। रविवार को वोट देने के बाद कुछ लोगों के साथ शराब पिया और घर गया। घर पहुंचने पर परिजनों के साथ उसकी कुछ कहासुनी हो गई।
देर रात वह पत्नी से झगड़ने के बाद घर में सोने चला गया और दरवाजा बंद कर फांसी लगाकर जान दे दी। जब परिजनों को इस बात की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। वहीं इसकी सूचना लड़के के ससुराल वालों को मिली तो युवक के ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

बताया जा रहा है कि युवक अपने पिता का इकलौता पुत्र था। मृतक के माता-पिता भी बाहर भट्ठे पर रहकर ईंट- पत्थर का काम करते थे। जब यह घटना हुई तो दोनों भट्ठे पर ही थे। मृतक युवक को एक पुत्र और एक पुत्री हैं। परिजनोंने घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी है। पुलिस से इसके बारे में पूछा गया तब पुलिस ने ऐसी सूचना से इंकार कर दिया। बाद में परिजन शव को दाह-संस्कार के लिए लेकर चले गए।
BY-Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो