scriptमूर्ति विसर्जन के दौरान मिर्जापुर में हुआ हादसा, युवक की डूबने से मौत | Young man death from drawn during durga Idol immersion | Patrika News

मूर्ति विसर्जन के दौरान मिर्जापुर में हुआ हादसा, युवक की डूबने से मौत

locationमिर्जापुरPublished: Oct 09, 2019 05:44:34 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

मूर्ति विसर्जन के लिए तालाब में उतरे एक युवक की डूबने से मौत हो गई

Death

Death

मिर्ज़ापुर. ममिर्जापुर में बड़ा हादसा, मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक की डूबने से मौत हो गई। मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ बाजार में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। मूर्ति विसर्जन के लिए तालाब में उतरे एक युवक की डूबने से मौत हो गई। हादसे के बाद मूर्ति विसर्जन करने आये लोगों के बीच खुशी गम में बदल गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि राजगढ़ बाजार दुर्गा समिति की तरफ से स्थापित दुर्ग़ा प्रतिमा का आज राजगढ़ में मौजूद तालाब में विसर्जन करना था। लोग मूर्ति विसर्जन के लिए गाने बजाने के साथ तालाब पर पहुंचे। इस बीच मूर्ति विसर्जन में विजय कुमार 21 वर्ष पुत्र स्वर्गीय दिनेश केसरी भी शामिल हुआ।मूर्ति विसर्जित करने के दौरान मूर्ति को गहरे पानी मे डुबोने के चक्कर मे विजय केसरी भी सभी के साथ तालाब में उतरा गहरे पानी में जाने के बाद वह वापस लौट नही पाया और तालाब में डूब गया।युवक को डूबता देख साथ आये लोगों ने उसे बचाने के कोसिस किया मगर कामयाबी नहीं मिली।

आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदत से डूबे युवक को पानी से बाहर निकाला। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर डॉक्टरों ने मृत करार दे दिया। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने मृतक युवक के शव को नमक पर भी लिटा कर घण्टो ईलाज करते रहे।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मूर्ति विसर्जन किये जाने वाले तालाबो पर सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस की तैनाती भी कर दिया है।
BY- Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो