ट्रेन से गिरकर बिहार के युवक की मौत

मौके पर पहुंची रेलवे की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

मिर्ज़ापुर. विंध्याचल थाना क्षेत्र के गोडसर गांव के पास दिल्ली से चलकर बिहार को जाने वाली डाउन मगध एक्सप्रेस से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। वो अपनी मां के साथ दिल्ली से बिहार जा रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेलवे की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शीतल टोला जनपद आरा बिहार का मूल निवासी अमन अवधिया पुत्र अशोक उम्र (21 साल)ल अपनी मां के साथ एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली से बिहार जा रहा था। जिले के गैपुरा पश्चिमी आउटर के पास ट्रेन पहुंची तो अमन अपनी जगह छोड़कर गेट की तरफ आ गया। ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण झटका लगने से वो गिरा और ट्रेने के नीचे आ गया। मौके पर ही अमन की मौत हो गई।

इधर अमन के गिरते ही हल्ला शुरू हो गई। साथ में जा रही मां वहीं चीखने चिल्लाने लगी। मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रूकने के बाद मां को उतारा गया। रेखा ने अपने बेटे के शिव की शिनाख्त की। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक गैपुरा चौकी अकरम खान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ashish Shukla
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned