scriptरक्षाबंधन पर पत्नी को ससुराल लेकर गया था युवक, संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत | Young man shot dead in suspicious condition in Up Mirzapur | Patrika News

रक्षाबंधन पर पत्नी को ससुराल लेकर गया था युवक, संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत

locationमिर्जापुरPublished: Aug 16, 2019 03:24:52 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस के अनुसार मामला आत्महत्या का है, वहीं कुछ लोग इसे हत्या भी बता रहे हैं।

Young man suspicious death

युवक की संदिग्ध हालत में मौत

मिर्जापुर. पड़री थाना क्षेत्र के अघवार गांव में रक्षाबंधन के दिन पत्नी को लेकर ससुराल पहुंचे युवक की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मामला आत्महत्या का है, वहीं कुछ लोग इसे हत्या भी बता रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रमईपट्टी निवासी अधिवक्ता मनीष कुमार रक्षा बंधन पर अपनी पत्नी संगीता को लेकर पड़री थाना थाना क्षेत्र में स्थित अघवार गांव में अपने ससुराल गया था। रक्षाबंधन के बाद सभी एक कमरे में बैठ कर टीवी देख रहे थे, तभी बिजली चली गयी। इसके बाद सभी कमरे से निकल कर बाहर आ गये। कमरे में मनीष अकेला था, ससुराल वालों के अनुसार इस बीच कमरे में पड़ी अपने ससुर लालमनी की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार लिया।
 

गोली युवक के सिर में लगी, गोली की आवाज सुन कर लोग दौड़ कर कमरे में गये तो मनीष फर्श पर पड़ा हुआ था। घर वाले उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पड़री थाना प्रभारी सजिक सिद्दकी भी जिला अस्पताल पहुंचकर घर वालों से घटना के संबंध में जानकारी ली। वहीं मामले में युवक के सिर में गोली लगने पर कुछ लोग हत्या की आशंका भी जता रहे है। इस संबंध में थाना प्रभारी का कहना है मामला आत्महत्या का लग रहा है, घर वाले जो तहरीर देंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो