scriptसरेआम युवक की लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | young man was brutally beaten on road video viral | Patrika News

सरेआम युवक की लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

locationमिर्जापुरPublished: Aug 09, 2019 10:03:42 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पिटाई के बाद मौके पर हड़कंप मच गया

Young man bruttaly beaten

Young man bruttaly beaten

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर में एक युवक के पिटाई की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। युवक पर खेत से मिर्चा लगाने का आरोप लगा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। यह घटना मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के राजगढ़ की है। जहां एक युवक की मिर्चा उखाड़ने के संदेह में बीच सड़क पर रोककर जमकर लाठी -डंडे से पिटाई कर दी गई। पिटाई के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। वीडियो में पिटने वाले युवक का नाम रामेश्वर बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पड़ोसी युवक जिसने उसकी जमकर पिटाई की है उसका नाम सचिन है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पांच दिन पुराना है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पीड़ित की तहरीर पर अब पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मामले की जाँच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजगढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के दरवान गांव निवासी रामेश्वर पुत्र राज नारायण ने पड़ोस में रहने वाले सचिन पुत्र राम अवध पर आरोप लगाया कि वह उसके खेत से मिर्च के पेड़ों को उखाड़ देता है। जिस पर युवक ने बीच सड़क पर रामेश्वर की बेरहमी के साथ पिटाई कर दिया।यह घटना विगत पांच दिन पहले की है ।रामेश्वर ने मड़िहान थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस ने पिटाई करने वाले युवक सचिन को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दिया है। ले गई ।इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो