scriptViral video: झूले की ट्रॉली अचानक गिरने से एक बच्ची की मौत, 6 हुए घायल | 10 year old girl dead and 6 injured after giant swing-wheel crashes | Patrika News

Viral video: झूले की ट्रॉली अचानक गिरने से एक बच्ची की मौत, 6 हुए घायल

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2018 11:07:13 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है। घटना आंध्र प्रदेश के अनंतपुर की है।

troly

Viral video: झूले की ट्रॉली अचानक गिरने से एक बच्ची की मौत, 6 हुए घायल

अनंतपुर। आंध्र प्रदेश में एक दर्दनाक हादसे में 10 साल की बच्ची की मौत हो गई। आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में रविवार की रात एक झूला टूटने से उस पर पर बैठी 10 वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस दुर्घटना में 3 बच्चों समेत 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।
झूले की ट्रॉली का खुल गया बोल्ट

अनंतपुर जिले में जूनियर कॉलेज के मैदान में लगे मेले में एक बच्ची को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मेले में एक बड़े झूले की ट्रॉली का बोल्ट अचानक खुल गया और इसके बाद ट्रॉली बच्चों समेत ऊंचाई से जमीन पर आ गिरी। हादसे में 10 साल की बच्ची की जान चली गई। बच्ची की पहचान अम्रुता के तौर पर हुई है। इस हादसे के बाद घायलों को अनंतपुर के जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
नीति आयोग ने मोदी की थपथपार्इ पीठ, कहा सरकार का कामकाम ‘चमत्कारिक’

https://twitter.com/ANI/status/1000958372651327488?ref_src=twsrc%5Etfw
नशे में था झूला ऑपरेटर !

झूला ऑपरेटर पर नशे में रहकर झूला चलाने के आरोप लग रहे हैं। घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि उन्होंने देखा कि झूले की ट्रॉली का एक बोल्ट ढीला है।इस बारे में झूले के ऑपरेटर को सतर्क भी किया, लेकिन नशे में होने की वजह से उसने फौरी तौर पर कोई कदम नहीं उठाया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने झूले के ऑपरेटर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। जिला प्रशासन ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं।
कुछ दिन और आसमान से बरसती रहेगी आग, उत्तर भारत में जारी रहेगा लू का

घटना का वीडियो आया सामने

इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि झूले की एक ट्रॉली ऊपर से नीच तेजी से चक्कर लगाने के दौरान एक दिन से गिर जाती है। ये वाक्या देखते ही वहां मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन जाता है। लोगों की चीख-पुकार सुनाई देने लगती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो