scriptजम्मू और कश्मीर: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी | Jammu-Kashmir: Two terrorists killed in Bandipora encounter | Patrika News

जम्मू और कश्मीर: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2018 09:38:16 am

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है।

news

जम्मू और कश्मीर: बांदीपोरा में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

नई दिल्ली। जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बांदीपोरा के सुमलार इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस के साथ संयुक्त आॅपरेशन किया गया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में भारतीय जवानों ने भी फायरिंग की। आपको बता दें कि गुरुवार से बांदीपोरा सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर अन्य आतंकियों की तलाश में सर्च आॅपरेशन शुरू कर दिया है।

जाति व्यवस्था पर बोले मोहन भागवत, स्वयंसेवक ही करते हैं सबसे ज्यादा अंतरजातीय विवाह

दिल्ली पुलिस के एसीपी पर लगा विधवा के साथ दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता ने दर्ज कराया केस

पुलिस अनुसार “राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के विशेष अभियान समूह ने जैसे ही इलाके में दबिश बढ़ाई, आतंकवादियों ने उनपर गोली चला दी। इसके बाद दोनों पक्षों में गोलीबारी शुरू हो गई। जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधि बढ़ती जा रही है। इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत और पाकिस्तान के जवानों के बीच भारी गोलीबारी हुई थी। रक्षा सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने बीती रात लगभग एक बजे गुलपुर इलाके में भारतीय चौकियों पर अकारणवश गोलीबारी शुरू कर दी थी।

वहीं, दक्षिण कश्मीर के शोपियां से तीन पुलिसकर्मियों के लापता होने की खबर सामने आई है। यहां स्पेशल पुलिस के तीन अधिकारी और एक गायब हो गए। मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों ने गुरुवार रात इन चारों को अगवा कर लिया था। आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को ही आरएसपुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ का एक जवान भी लापता हो गया था। यह हरकत पाकिस्तानी रेंजरों की बताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो