Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से दुखी मासूम ने लगाई फांसी, 6 लोग दे चुके हैं अब तक जान

Highlights
- 12 साल के लड़के ने ठीक उसी तरह से अपनी जान दे दी है
- रिपोर्ट के मुताबिक लड़के के परिवार का दावा है कि उनका बेटा अभिनेता के निधन से जुड़ी खबरों को टीवी पर लगातार देखा करता था
- पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता ग्रेटर नोएडा में एक निजी फर्म में इंजीनियर हैं


नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई में 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उनके नौकर ने उनके शव को पंखे से लटकते हुए देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। आज सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput suicide) हमारे बीच नहीं है। फैंस को उनके जाने का बड़ा सदमा लगा है। मौत के इतने दिनों बाद भी फैंस इस सदमे से नहीं उबर पा रहे हैं। जिसका नतीजा ये हो रहा है कि वे बड़ा कदम उठा ले रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर बर्दाश्त नहीं कर पाने पर कई फैंस ने खुद भी मौत को गले लगा लिया।

अभिनेता के निधन से था परेशान

बीते दिनों देश के अलग-अलग शहरों से सुशांत के फैंस की खुदकुशी की खबरें आ रही हैं। इस बीच एक और खबर ने हड़कंप मचा दिया है, जहां एक 12 साल के लड़के ने फंसी में लटकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक लड़के के परिवार का दावा है कि उनका बेटा अभिनेता के निधन से जुड़ी खबरों को टीवी पर लगातार देखा करता था।

कपड़े से लटकर दे दी जान

पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता ग्रेटर नोएडा में एक निजी फर्म में इंजीनियर हैं। वह अपनी मां, बड़ी बहन और दादी के साथ घर पर रहता था। परिजनों के मुताबिक वह ऊपर अपने कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा लगा लिया और कपड़े से लटककर अपनी जान दे दी।

इससे पहले भी दे चुके है कई लोग जान

ये पहला मामला नहीं है जब फैन ने जान दे दी। इससे पहले भी 17 जून को विशाखापत्तजनम में रहने वाली 21 साल की एक युवती ने भी सुसाइड कर लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो वह सुशांत की मौत की खबर से बेहद दुखी थी। हैरानी की बात यह कि वह महिला शहर के एक प्राइवेट स्कूील में टीचर थी। शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि जब महिला को सुशांत की मौत के बारे में पता चला था, वह निराश थी और लगातार अभिनेता के पुराने वीडियो देख रही थी। इन्हीं सब कारणों से वह डिप्रेशन में चली गई। और बुधवार शाम सीलिंग से लटकर महिला ने जान दे दी।

17 जून को ही अंडमान(Andaman) के पोर्ट ब्लेयर(Port Blair) में 15 साल की एक फीमेल फैन ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को वहां से भी कोई सूसाइट नोट नहीं मिला था, हांलाकि पुलिस को उसकी एक डायरी बरामद हुई थी, जिसमें मृतका ने सुशांत सिंह राजपूत की काफी चर्चा की हुई थी, जिससे पुलिस इस आत्महत्या को भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जोड़ रही है।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned