जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन, 16 वर्षीय लड़का घायल

Highlights

  • सोमवार की शाम को पाक ने पुंछ के मेंढर इलाके के शाहपुर में भारी गोलीबारी।
  • रेड क्रॉस की ओर से उसे 5 हजार रुपये की चिकित्सा सहायता भी दी गई।

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में एक बार फिर पाकिस्तानी सेना की तरफ से भारतीय सीमा में सीजफायर का उल्लंघन किया है। सोमवार की शाम को पाक ने पुंछ के मेंढर इलाके के शाहपुर में भारी गोलीबारी की। इस गोलीबारी में एक 16 वर्षीय लड़का घायल हो गया। बाद में उसे जिला अस्पताल लाया गया। उसे रेड क्रॉस की ओर से 5 हजार रुपये की चिकित्सा सहायता भी दी गई।

जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में एक बार दोबारा पाक सेना की तरफ से भारतीय सीमा में सीजफायर का उल्लंघन किया है। पुंछ सेक्टर में एलओसी पर पाक की तरफ से फायरिंग की गई। इसके बाद भारतीय जवानों ने मोर्चा संभाल लिया।

बीते दिनों पुंछ सेक्टर में ही भारतीय जवानों ने एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया था। यहां सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में आईईडी जब्त की थी। सेना ने तलाशी अभियान के दौरान भारी मात्रा में आईईडी को बरामद किया।

आईईडी शनिवार को रात 10 बजे के आसपास बरामद की गई। इसके बाद जवानों ने इसे निष्क्रिय कर डाला। वहीं बीते दिनों अवंतीपोरा इलाके में सेना ने सर्च ऑपरेशन में लश्कर के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके पास से भारी मात्रा में हथियार और असलाह बरामद किया गया।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned