script

गुजरातः अहमदाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 19 लोगों की मौत

Published: May 19, 2018 09:45:32 am

Submitted by:

Kiran Rautela

हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोगों के घायल होने की भी खबर है।

गुजरात

भावनगर-अहमदाबाद हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 19 लोगों की मौत

नई दिल्ली। गुजरात से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर है। शनिवार की सुबह गुजरात के भावनगर-अहमदाबाद हाइवे पर एक ट्रक पलट गया। इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोगों के घायल होने की भी खबर है।
वाहन से कुचलने से शख्स की मौत, हादसे के बाद पूरी तरह क्षत-विक्षत हाे गया शव

भावनगर-अहमदाबाद हाइवे पर हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह भावनगर-अहमदाबाद हाइवे पर अचानक सीमेंट से लदा ट्रक पलट गया। हादसे के बाद से लोगों में अफरा-तफरी मच गई।
https://twitter.com/ANI/status/997664385379241984?ref_src=twsrc%5Etfw
सीमेंट से लदा था ट्रक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सीमेंट से लदा ट्रक भावनगर के बवलयाली गांव के पास हादसे का शिकार हो गया। जिसमें मौके पर ही 19 लोग मारे गए और कई घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद से सीमेंट की बोरियां सड़क पर बिखर गईं।
ट्रक की तेज रफ्तार से हुआ हादसा

हादसे का मुख्य कारण ट्रक की तेज रफ्तार बताई जा रही है। ट्रक की गति तेज होने से चालक अपना नियंत्रण खो बैठा जिससे इतने लोग मौत की मुंह में चले गए। हादसे की खबर सुनते ही कई प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।
बरेली सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, किया ये ऐलान

आए दिन होते हैं सड़क हादसे

बता दें कि देश में आए दिन सड़क हादसे की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिसमें वाहन की गति का तेज होना एक मुख्य कारण होता है। वाहन की तेज गति से अक्सर चालक अपना नियंत्रण खो बैठता है और कई लोगों की जान चली जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो