scriptदिल्ली: द्वारका के हर्ष विहार में मकान की छत गिरने से दो लोगों की मौत, तीन घायल | 2 died and 3 people injured after roof of a house collapsed in Dwarka | Patrika News

दिल्ली: द्वारका के हर्ष विहार में मकान की छत गिरने से दो लोगों की मौत, तीन घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 23, 2018 12:33:00 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राजधानी के द्वारका इलाके में एक मकान की छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

news

fgfgfg

नई दिल्ली। राजधानी के द्वारका इलाके में बड़े हादसे की जानकारी सामने आई है। यहां एक मकान की छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा द्वारका के हर्ष विहार में रविवार रात एक बजे के आसपास हुआ। हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया है। हादसे में घायल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को ही दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद में एक इमारत गिरने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया था।

मुजफ्फरपुर: नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुरू की अल्पावास गृह की खुदाई, ऐसे हुआ था खुलासा

निर्माणाधीन 5 मंजिली इमारत गिर गई

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के मिसल गढ़ी में रविवार को एक निर्माणाधीन 5 मंजिली इमारत गिर गई थी। मलबे में 13 लोग फंस गए थे। जबकि 6 लोगों को सुरक्षित निकालकर हॉस्पिटल भेजा गया था। मौके पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीमें पहुंच गई हैं और बचाव कार्य शुरू किया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। राहत व बचाव कार्य शुरू किया। एडीएम सिटी के अनुसार लोगों के दबने की सूचना मिली थी। इस हादसे में बचाव टीम ने कुछ लोगों को बाहर निकाल लिया है।

केरल हाईकोर्ट में दुष्कर्म पीड़िता ने खुद जिरह कर जीता केस, षड़यंत्रकारियों को भी सिखाया सबकचार वर्षीय एक बच्चे की मौत

इससे पहले नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिरने से चार वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई थी और उसके माता-पिता सहित तीन लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने शनिवार को बताया कि ये लोग मजदूरी करते हैं। यह घटना शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर 63 में घटी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घायलों में वहां काम करने वाले प्रकाश और उनकी पत्नी शामिल हैं। जबकि दीवार के मलबे में दबकर उनके बेटे की मौत हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो