scriptपीएम मोदी का ऐलान, जलगांव में ट्रक दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 2 लाख रुपये | 2 lakh rupees to be given to the relatives of died in the accident | Patrika News

पीएम मोदी का ऐलान, जलगांव में ट्रक दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 2 लाख रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2021 07:17:30 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

गंभीर रूप से घायल लोगों के लिए 50 हजार रुपये की घोषणा भी की।
रविवार रात जलगांव जिले में एक वाहन के पलट जाने से 15 लोगों की जान चली थी।

narendra modi

पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को महाराष्ट्र के जलगांव में ट्रक दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

किसान महापंचायत में बोलीं प्रियंका- जनता ने मोदी को दो-दो बार पीएम क्यों बनाया
पीएम मोदी ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों के लिए 50 हजार रुपये की घोषणा भी की। पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में हुए भीषण ट्रक हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में से प्रत्येक को 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दी है। पीएम कार्यालय (पीएमओ) ने एक ट्वीट में कहा, “गंभीर रूप से घायल हुए लोग।”
प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक सड़क दुर्घटना में जान गंवाने पर दुख व्यक्त किया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। पीएमओ ने पहले ट्वीट में कहा,”महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला ट्रक हादसा। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों की जल्द से जल्द ठीक हो सकती है।”
गौरतलब है कि रविवार रात जलगांव जिले में एक वाहन के पलट जाने से 15 लोगों की जान चली गई और दो अन्य घायल हो गए। हादसा यावल तालुका में किंगान गांव के पास हुआ।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zbpwg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो