scriptजम्मू-कश्मीर में मारे गए आतंकियों के पास मिले 2000 रुपए के नए नोट | 2000 rupees new note found from terrorist | Patrika News
विविध भारत

जम्मू-कश्मीर में मारे गए आतंकियों के पास मिले 2000 रुपए के नए नोट

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोर इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। सेना की ओर से मारे गए इन आतंकियों के पास से 2000 रुपए के नए नोट मिले हैं।

Nov 22, 2016 / 03:29 pm

new note found

new note found

श्रीनगर। भारतीय सेना की ओर से जम्मू-कश्मीर के बांदीपोर इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए। सेना की ओर से मारे गए इन आतंकियों के पास से 2000 रुपए के नए नोट मिले हैं। आतंकियों के पास 2000 रुपए के नए नोट देखकर भारतीय सेना के अधिकारी और सुरक्षाकर्मी भी हैरान हो गए हैं। अब खुफिया विभाग इस जांच में जुटी है कि इन आतंकियों के पास 2000 के ये नोट कैसे और कहां से पहुंचे? 

खुफिया विभाग ये भी पता लगा रहा है कि कहीं आतंकियों ने 2000 रुपए के नकली नोट तो नहीं छपवा लिए? 2000 रुपए का नोट जारी हुए अभी 15 दिन ही हुए हैं। अभी देश में बड़ी संख्या में ऐसे लोग हैं जिनके पास अभी तक 2000 रुपए का नए नोट नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में भारत की सीमा में घुसपैठ करने वाले आतंकियों के पास 2000 रुपए के नए नोट मिलने से सनसनी मच गई है। आतंकियों के पास 2000 के नए नोट का मिलना बड़े खतरे की तरफ इशारा करता है। 

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के अनुसार, बोनीखान गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद 13 राष्ट्रीय राइफल्स की टुकड़ी और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने अभियान शुरू कर दिया। जैसे ही सेना के जवान आतंकवादियों के ठिकाने के पास पहुंचे, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ दोनों आतंकवादियों के मारे जाने तक जारी रही। माना जा रहा है कि दोनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य है। 

Home / Miscellenous India / जम्मू-कश्मीर में मारे गए आतंकियों के पास मिले 2000 रुपए के नए नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो