'मन की बात' का 52वां एपिसोड आज, लाइव प्रसारण के बाद तमिलनाडु जाएंगे पीएम मोदी

'मन की बात' का 52वां एपिसोड आज, लाइव प्रसारण के बाद तमिलनाडु जाएंगे पीएम मोदी

जनवरी, 2015 में अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी उनके साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया तथा भारत की जनता के पत्रों के उत्तर दिए थे।

नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देशवासियों से लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात करेंगे। रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम का यह 52वां एपिसोड है। इसका प्रसारण आज दिन में 11 बजे से होगा। साल 2019 में पीएम पहली बार मन की बात करेंगे। यह कार्यक्रम डीडी नेशनल, डीडी न्यूज और डीडी इंडिया पर प्रसारित होगा और साथ ही विभिन्न वेबसाइटों पर इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा। बता दें कि इस कार्यक्रम का पहला प्रसारण तीन अक्तूबर 2014 को पहली बार हुआ था। जनवरी 2015 में अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी उनके साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया तथा भारत की जनता के पत्रों के उत्तर दिए।

एम्‍स अस्‍पताल की रखेंगे आधाशिला
मन की बात कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री मोदी केरल तमिलनाडु के दौरे पर निकल जाएंगे। वह मदुरै पहुंचकर एम्स अस्पताल की आधारशिला रखेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री राज्य के लिए विभिन्न परियोजनाओं की भी घोषणा करेंगे। वह गोवा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत भी करेंगे। लोकसभा चुनाव की रणीनीति का गुरुमंत्र भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को देंगे। आज ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गोवा में मंडोवी नदी पर 5.1 किलोमीटर लंबे तीसरे पुल का उद्घाटन करेंगे।

उपहारों की नीलामी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश-विदेश से मिले लगभग दो हजार उपहारों को नीलामी 27 और 28 जनवरी को होगी। इन उपहारों की ऑनलाइन नीलामी 29 से 31 जनवरी तक की जाएगी। इससे मिलने वाली रकम को नमामि गंगे प्रोजेक्ट को दान कर दी जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned