scriptसुबह-सुबह खेतों में सैकड़ों की संख्या में मिली ऐसी चीज़, दो राज्य की पुलिस में मचा हड़कंप | 258 passport finds in sirsa | Patrika News

सुबह-सुबह खेतों में सैकड़ों की संख्या में मिली ऐसी चीज़, दो राज्य की पुलिस में मचा हड़कंप

locationनई दिल्लीPublished: Mar 12, 2018 08:11:23 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

वीज़ा दफ्तर पंजाब के लुधियाना का बताया जा रहा है। जहां से गायब होने के बाद ये सभी 258 वीज़ा 9 मार्च को सिरसा के चकेरियां गांव के खेतों में मिले।

punjab
नई दिल्ली। हरियाणा के सिरसा से दिमाग को सन्न कर देने वाला एक गंभीर मामला सामने आया है। बता दें कि यहां के एक खेत से 258 पासपोर्ट बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी पासपोर्ट एक वीज़ा बनाने वाले दफ्तर से गायब हुए थे। वीज़ा दफ्तर पंजाब के लुधियाना का बताया जा रहा है। जिसके बाद ये सभी 258 वीज़ा 9 मार्च को सिरसा के चकेरियां गांव के खेतों में मिले।
बरामद हुए पासपोर्ट में से कुछ पासपोर्ट धारकों ने बताया कि उन्होंने SSO प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी में वीज़ा बनवाने के लिए अपने-अपने पासपोर्ट जमा कराए थे। पासपोर्ट धारकों का कहना है कि SSO प्राइवेट लिमिटेड ने उनके साथ धोखा किया है। बताते चलें कि इस पूरे मामले में हरियाणा पुलिस के साथ-साथ पंजाब की पुलिस भी अपने एंगल से जांच कर सकती है।
गांव के लोगों ने खेतों में जब एक साथ इतने सारे पासपोर्ट देखे तो उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। लावारिस हालातों में मिले पासपोर्ट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी पासपोर्ट को अपने कब्ज़े में ले लिया। जिसके बाद पुलिस ने पासपोर्ट में दर्ज धारकों के मोबाइल नंबर पर कॉल करके उन्हें इस बाबत पूरी जानकारी दी।
जिसके बाद कई पासपोर्ट धारक सिरसा के कालांवाली थाने पहुंचकर अपने-अपने पासपोर्ट लिए और कंपनी की धोखेबाज़ी को लेकर शिकायत की। कालांवाली थाना के प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि खेतों से मिले सभी पासपोर्ट को कब्ज़े में ले लिया गया है। जिसके बाद पुलिस अब आगे की कार्यवाही कर पासपोर्ट विभाग को इस बाबत सूचना देगी। ये सभी पासपोर्ट कब और कैसे इन खेतों में आए, पुलिस इस बारे में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो