scriptहिमाचल प्रदेश: यात्री बस बेकाबू होकर खाई में गिरी, 26 लोग घायल | 26 people injured tourist bus skidded off in himachal | Patrika News

हिमाचल प्रदेश: यात्री बस बेकाबू होकर खाई में गिरी, 26 लोग घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2019 11:36:44 am

Submitted by:

Prashant Jha

बिलासपुर जिले के स्वराघाट इलाके के पास एक यात्री बस खाई में गिर गई है।

bus accident

हिमाचल प्रदेश: यात्री बस बेकाबू होकर खाई में गिरी, 26 लोग घायल

शिमला: हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बिलासपुर जिले के स्वराघाट इलाके के पास एक यात्री बस खाई में गिर गई है। इसमें 26 लोग घायल हो गए हैं। जिसमें से 8 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 18 घायल लोगों को सोलन जिले के नालागढ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गंभीर घायल को चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। बाहरी राज्य की इस बस में करीब 40 पर्यटक सवार थे। राहत और बचाव कार्य जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्वारघाट पुलिस, एसडीएम मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि हरियाणा के चार युवकों ने घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1087573409477939205?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे

इससे पहले 1 जनवरी 2019 को मंडी जिले के छत्तरी-गट्टू रोड पर एक जीप गहरी खाई में गिर गई। इससे 10 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। बीते साल 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। हादसा इतना भयानक था कि 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जबकि 6 लोगों की मौत हो गई थी। सभी घायलों को आइजीएमसी में भर्ती कराया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो