script

LoC पर भारतीय सेना ने लिया जवानों की शहादत का बदला, 3 पाक सैनिकों को किया ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2017 10:09:35 am

Submitted by:

ashutosh tiwari

भारत की जवाबी कार्रवाई में पाक के तीन सैनिक ढेर।

Army
जम्मू। भारतीय सेना ने अपने चार जवानों की शहादत का बदला लेते हुए तीन पाक सैनिकों को ढेर कर दिया है, जबकि भारत की जवाबी कार्रवाई में कई पाक चौकियों को भी नुकसान पहुंचा है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक चार सैनिकों की शहादत के 48 घंटे के भीतर भारतीय सेना ने पुंछ के रावलाकोट सेक्टर में जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान पाक की नापाक हरकत का जवाब देते हुए भारतीय सेना और बीएसएफ ने रावलाकोट सेक्टर में तीन पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया। वहीं इस दौरान कई पाकिस्तानी चौकियों को नुकसान की भी खबर है। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस कार्रवाई में एक सैनिक घायल भी हुआ है। मामले में अभी तक सेना की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।
पाकिस्तान को जनरल रावत ने दिया दो-टूक ऐसा जवाब…

रविवार को दो पाक स्नाइपर हुए थे ढेर
वहीं रविवार को भारतीय सेना ने दो पाक स्नाइपर को ढेर किया किया था। जानकारी के मुताबिक पाक सेना ने भारतीय सैनिकों को निशाना बनाने के लिए दो स्नाइपरों को एलओसी पर तैनात किया था, लेकिन पाक का यह दांव तब उल्टा पड़ गया जब भारतीय सैनिकों ने उन्हीं दोनों स्नाइपरों को मार गिराया।
सेना की वर्दी में पाकिस्तानी जल्लाद, 30 लाख हत्याएं और 2 लाख महिलाओं का किया था रेप

केरी सेक्टर में शहीद हुए थे 4 जवान
आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को एलओसी के केरी सेक्टर में एक मेजर समेत चार जवान शहीद हो गए थे। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम ने एलओसी पार कर हमला किया था। इस हमले में चारों जवान शहीद हुए। हालांकि मामले में सेना की ओर से बैट हमले की पुष्टि नहीं की गई थी। जवानों की शहादत के बाद से ही देशभर में दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक की मांग उठ रही थी। मामले में भारतीय सेना ने कहा था कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। पाकिस्तान की हर नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
https://twitter.com/ANI/status/945339431434600449?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो