scriptबिहार: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरी तीन साल की मासूम, पाइप से पहुंचाया जा रहा है आॅक्सीजन | 3 year old girl fell in a 110 feet bore well in Munger bihar | Patrika News

बिहार: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरी तीन साल की मासूम, पाइप से पहुंचाया जा रहा है आॅक्सीजन

Published: Aug 01, 2018 10:23:22 am

Submitted by:

Kiran Rautela

सना की मां सुधा देवी बार-बार अपनी बच्ची को आवाज देती है और बच्ची भी वापस अपनी मां को जवाब देती है।

bihar

बिहार: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरी तीन साल की मासूम, पाइप से पहुंचाया जा रहा है आॅक्सीजन

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में तीन साल की एक मासूम लगभग 100 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई। बताया जा रहा है कि बच्ची को पिछले 15 घंटों से निकालने की कोशिस की जा रही है। जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम लगातार बच्ची को बचाने में लगी हुई है।
वहीं बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल है और टीम से बच्ची को बचाने की गुहार लगा रही है। बच्ची का नाम सना बताया जा रहा है, जो मंगलवार शाम को खेलते-खेलते घर के पास बने बोरवेल में गिर गई।
बोरवेल में समा गए पिता-पुत्र, फिर साढ़े चार घंटे बाद हुआ ऐसा चमत्कार कि चारों ओर हो रही चर्चा

बताया जा रहा है कि सना की मां सुधा देवी बार-बार अपनी बच्ची को आवाज देती है और बच्ची भी वापस अपनी मां को जवाब देती है।
मौके पर मौजूद मुंगेर एसपी गौरव मंगला ने बताया कि बच्ची को बाहर निकालने में अभी भी लगभग 24 घंटे का समय और लग सकता है। साथ ही उन्होंने बताया कि बोरवेल के पास ही एक और 50 फीट का गड्ढा खोदा जो रहा है, जिसके लिए सेना के जवानों की भी मदद ली जा रही है। बच्ची को बराबर सांस आती रहे, इसके लिए पाइप से बच्ची को आॅक्सीजन देने की कोशिस की जा रही है।
https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के मुर्गिया चौक के पास रहने वाले उदय शंकर प्रसाद के घर के पास बोरिंग के लिए बोरवेल बनाया गया था। मंगलवार की शाम को तीन साल की सना खेलते-खेलते उसमें गिर गई। जिसे बचाने की कोशिस अभी भी जारी है। डाॅक्टरों ने जांच कर बताया कि बच्ची अभी तक स्वस्थ्य हालात में है और अपने परिजनों से बात भी कर रही है। फिलहाल बच्ची के लिए सभी लोग दुआ कर रहे हैं और उसके सही-सलामत बाहर निकलने का इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो