scriptAC चलाकर बेड में सो रहे थे लोग, फिर कुछ ही देर में एक के बाद एक निकलने लगे 40 सांप के बच्चे, फैल गई दहशत | 40 snakes one by one from AC | Patrika News

AC चलाकर बेड में सो रहे थे लोग, फिर कुछ ही देर में एक के बाद एक निकलने लगे 40 सांप के बच्चे, फैल गई दहशत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 03, 2020 12:30:49 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights- एक के बाद एक 40 से अधिक सांप के बच्चे निकलने से परिवार के लोगों के होश फाख्ता हो गए- ये संपोले एसी (AC) के पाइप से निकल रहे थे। इतनी संख्या में सांप के बच्चे निकलने से ग्रामीणों में भी दहशत है और चर्चाओं का बाजार भी गर्म है- एसी से संपोले निकलने की खबर सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए

AC चलाकर बेड में सो रहे थे लोग, फिर कुछ ही देर में एक के बाद एक निकलने लगे 40 सांप के बच्चे, फैल गई दहशत

AC चलाकर बेड में सो रहे थे लोग, फिर कुछ ही देर में एक के बाद एक निकलने लगे 40 सांप के बच्चे, फैल गई दहशत

नई दिल्ली. मेरठ (Meerut) जनपद के कंकरखेड़ा (Kankarkheda) थाना क्षेत्र के गांव पावली खुर्द में एक घर में एसी की ठंडी हवा की जगह सांप (Snake) के बच्चे निकलने लगे। एक के बाद एक 40 से अधिक सांप के बच्चे निकलने से परिवार के लोगों के होश फाख्ता हो गए। ये संपोले एसी (AC) के पाइप से निकल रहे थे। इतनी संख्या में सांप के बच्चे निकलने से ग्रामीणों में भी दहशत है और चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। एसी से संपोले निकलने की खबर सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए।
बेड पर रेंग रहे थे तीन सांप के बच्चे

बताया जा रहा है कि गांव के निवासी श्रद्धानंद परिवार के साथ घर में थे। इसी दौरान उन्हें एक सांप का बच्चा रेंगता हुआ दिखाई दिया। जिसे उन्होंने पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। रात को जब वे परिवार के साथ कमरे में सोने के लिए गए तो बेड पर तीन सांप के बच्चे रेंग रहे थे। इतना ही नहीं एक सांप का बच्चा एसी के पाइप से निकलता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद उनके होश उड़ गए और जब उन्होंने एसी को खोला तो उसमें से 40 से अधिक सांप के बच्चे निकले।
पकड़कर जंगल में छोड़ आए लोग

सांप के बच्चे निकलने की खबर आग की तरह गांव में फैली. देखते ही देखते श्रद्धानंद के घर पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. हालांकि, श्रद्धानंद ने ग्रामीणों की मदद से सभी सांप के बच्चों को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। इस घटना के बाद गांव में भय का माहौल है। आस-पास के गांव में भी सांप के बच्चे निकले को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

ग्रामीण श्रद्धानंद ने बताया कि एसी काफी समय से बंद था और उसकी सर्विसिंग भी नहीं हुई थी। हो सकता है सांप उसमें घुसा हो और उसने अंडा दे दिया हो। जिसके बाद संपोले बाहर निकलने लगे।वहीं, एसी मकैनिक का कहना है कि शायद एसी काफी समय से बंद होगा और उसकी सर्विस भी नहीं हुई होगी। इससे सांप के बच्चे एसी में घुस गए होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो