scriptनशे में धुत एक बुजुर्ग ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, हो गई मौत | 57 years old man cut own private part | Patrika News
विविध भारत

नशे में धुत एक बुजुर्ग ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, हो गई मौत

नशे में धुत एक बुजुर्ग ने उठा लिया ऐसा कदम कि देखकर कांप गए लोग।

Dec 17, 2018 / 03:21 pm

Kaushlendra Pathak

private part

नशे में धुत एक बुजुर्ग ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, हो गई मौत

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि एक बुजुर्ग ने नशे की हालत में काफी खौफनाक कदम उठा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना का जैसे ही खुलासा हुआ पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।
नशे की हालत में काट लिया प्राइवेट पार्ट

घटना बेंगलूरु के सोलादेवानाहल्ली की है। बताया जा रहा है कि 57 साल का ननजप्पा नामक शख्स पेशे से मजदूर था और जमकर शराब पीता था। रविवार को उसका बेटा काम पर चला गया तो उसने शराब पीनी शुरू कर दी। मृतक के बेटे ने बताया कि पड़ोसियों ने उसकी अचानक उसके पिता की आवाजा सुनी। जब वह अपने घर के अंदर घुसा तो नजारा देखकर हैरान रह गया। उसने बताया कि नशे की हालत में उसके पिता ने प्राइवेट पार्ट काट लिया और उससे लगातार खून बह रहा था।
हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही हो गई थी मौत

आनन-फानन में ननजप्पा का बेटा उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। लेकिन, डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे ने बताया कि उसे नहीं पता कि पिता ने ऐसा क्यों किया। ननजप्पा ने किचन की चाकू से अपना गुप्तांग काटा था। इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस तरह का कोई भी मामला सामने नहीं आया है। अगर कोई शिकायत दर्ज होती है तो पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। लेकिन, यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। आखिर, बुजुर्ग ने अपना प्राइवेट पार्ट क्यों काट लिया?

Home / Miscellenous India / नशे में धुत एक बुजुर्ग ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, हो गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो