scriptगुजरात: भावनगर-सोमनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा,7 की मौत और 24 घायल | 7 people killed after a truck skidded off a bridge in gujrat | Patrika News

गुजरात: भावनगर-सोमनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा,7 की मौत और 24 घायल

Published: Jun 23, 2018 07:45:04 am

Submitted by:

Kiran Rautela

हादसे में अभी तक सात लोगों के मरने की खबर है। वहीं 24 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

gujrat

गुजरात: भावनगर-सोमनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा,7 की मौत और 24 घायल

नई दिल्ली। गुजरात से शनिवार तड़के एक दर्दनाक हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि गुजरात के अमरेली राजूला में भावनगर-सोमनाथ राजमार्ग पर ये हादसा हुआ है।

बांसवाड़ा : रात के अंधेरे में मौत बनकर दौड़ा ट्रक, छीन ली चार लोगों की जिंदगी
पुल से नीचे गिरा ट्रक

हादसा उस वक्त हुआ जब भावनगर-सोमनाथ हाईवे से एक ट्रक पुल से नीचे गिर गया। हादसे में अभी तक सात लोगों के मरने की खबर है। वहीं 24 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस तरह से ये हादसा हुआ है उसमें और लोगों के मरने की भी आशंका जताई जा रही है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी जुटाने लग गई। ट्रक पुल से नीचे कैसे गिरा इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

गुजरात के भावनगर-राजकोट राजमार्ग पर पहले भी हुआ ऐसा ही हादसा
बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक ऐसा ही हादसा गुजरात के भावनगर-राजकोट राजमार्ग पर भी हुआ था, जिसमें 30लोगों की मौत हो गयी थी। ये हादसा गुजरात के भावनगर जिले में एक गांव के निकट एक ट्रक के पुल से नीचे गिर जाने से हुआ था।
https://twitter.com/ANI/status/1010329577569292289?ref_src=twsrc%5Etfw
बारात में शामिल होने जा रहे थे लोग

ये लोग एक बोटाड जिले में एक बारात में शामिल होने जा रहे थे। भावनगर पुलिस के अनुसार ट्रक में अनिदा गांव के करीब 60 लोग सवार थे। इसी दौरान ट्रक भावनगर-राजकोट राजमार्ग पर एक गाड़ी को ओवर टेक करने की कोशिश में पुल से नीचे गिर गया था। इस हादसे में 26 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि 4 ने अस्पताल में दम तोड़ा था। मृतकों में 4 बच्चे और 8 महिलाएं शामिल थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो