scriptपीवी सिंधु से 70 वर्षीय बुजुर्ग ने जताई शादी की इच्छा, कलेक्टर से कहा इंतजाम करो | 70 year old men want to marry with Badminton player PV Sindhu | Patrika News

पीवी सिंधु से 70 वर्षीय बुजुर्ग ने जताई शादी की इच्छा, कलेक्टर से कहा इंतजाम करो

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2019 03:32:23 pm

Badminton Player PV Sindhu को लेकर आई बड़ी खबर
तमिलनाडु में 70 वर्षीय बुजुर्ग सिंधु से शादी करने पर अड़ा
कलेक्टर से कहा करो इंतजाम वरना भगा कर ले जाउंगा

431292-pv.jpg
नई दिल्ली। अपनी प्रतिभा के दम पर दुनिया में देश का नाम रोशन कर रही बैंडमिंटन सुपर स्टार पीवी सिंधु को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। तमिलनाडु के रामनाथपुरम में रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग ने जिला कलेक्टर को एक याचिका देकर कहा है कि वह दिग्गज बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं।
कलेक्टर के पास जैसे ये बात सामने आई हड़कंप मच गया। क्योंकि कलेक्टर से उन्होंने यह भी कहा है कि अगर शादी का इंतजाम नहीं कराया तो वह उसका अपहरण कर लेंगे और फिर उससे शादी रचा लेंगे।
तेजी से बदल रही है मौसम की चाल, इन राज्यों में ली बड़ी करवट, ठंडी हवाओं के साथ होगी भारी बारिश

169sindhu.jpg
यह है पूरा मामला
यह मामला साप्ताहिक सुनवाई के दौरान का है, जहां जिला अधिकारी अपने दफ्तर में जनता की शिकायतें सुनते हैं। इसी दौरान 70 वर्षीय मलयसामी कलेक्टर कार्यालय में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे।
किसी को पता नहीं था कि वे इस तरह की चौंकाने वाली फरियाद लेकर आए हैं। इस बुजुर्ग ने गोल्ड मेडल विजेता सिंधु और खुद की फोटो के साथ एक आवदेन दिया, जिसमें शादी करने का इरादा जाहिर किया।
अभी-अभी इस दिग्गज पूर्व सीएम की नाजुक हुई तबीयत, सबसे बड़े अस्पताल में किया भर्ती, सडकों पर आए सैकड़ों समर्थक

खुद को बताया 16 साल का किशोर

चौंकाने वाली बात यह है कि मलयसामी ने यह भी दावा किया कि वह 2004 में 4 अप्रैल को पैदा हुआ थे और उनकी उम्र 16 साल है।
आपको बता दें कि मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन भारत की पीवी सिंधु इन दिनों चांगझोउ (चीन) के दौरे पर हैं। भारतीय स्टार शटलर चीन ओपन-2019 में गुरुवार को थाईलैंड की पोर्नपावेई चोचुवोंग के खिलाफ खेलने उतरेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो