scriptहिमाचल प्रदेश: गहरी खाई में गिरी स्कूल बस, 8 लोगों की मौत, मरने वालों में 6 बच्चे शामिल | 8 people died, 6 children after a bus fell into a gorge in Sirmaur | Patrika News
विविध भारत

हिमाचल प्रदेश: गहरी खाई में गिरी स्कूल बस, 8 लोगों की मौत, मरने वालों में 6 बच्चे शामिल

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे होते रहे हैं।

नई दिल्लीJan 05, 2019 / 10:32 pm

Prashant Jha

रोड एक्सीडेंट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रोड एक्सीडेंट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। सिरमौर में शनिवार को एक यात्री बस के खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले में 6 बच्चे शामिल हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सिरमौर से लगभग 40 किलोमीटर दूर एक पब्लिक स्कूल की बस ट्रिप पर बच्चों को लेकर जा रही थी। इसी दौरान ये हादसा हो गया। पुलिस ने कहा कि पृथम दृष्टया दुर्घटना बस चालक की लापरवाही के कारण हुई। मामले की जांच की जा रही है। उधर विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल नाहन मेडिकल कॉलेज में बच्चों से अस्पताल में मुलाकात की। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
6 लोगों की मौत

गौरतलब है कि 1 जनवरी को एक जीप 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इसमें 10 लोग जख्मी हो गए। वहीं 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर एक शिमला से दूर भीषण सड़क हादसा हो गया था। हादसा इतना भयानक था कि 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जबकि 6 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे के अलावे शिमला में एक दूसरा हादसा उसी दिन घटीत हुआ था। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि दो लोग घायल हो गए थे। यह हादसा शिमला से 30 किमी दूर ठियोग के देवी मोड़ पर हुआ था।

Home / Miscellenous India / हिमाचल प्रदेश: गहरी खाई में गिरी स्कूल बस, 8 लोगों की मौत, मरने वालों में 6 बच्चे शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो