मुंबई में कोरोना का विस्फोट, रविवार को सामने आए 875 नए पॉजिटिव केस

Highlight

- रविवार को महाराष्ट्र ( Maharashtra ) में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के 1278 नए मामले सामने आए

- महाराष्ट्र में कोरोना के कुल मरीजों का आंकड़ा 22000 को पार कर गया है

मुंबई। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के मुंबई ( Mumbai ) में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का जबरदस्त 'विस्फोट' हुआ है। दरअसल, रविवार को ग्रेटर मुंबई ( Greater Mumbai ) इलाके में कोरोना वायरस के 875 नए मामले सामने आए, जिसके बाद महाराष्ट्र में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 22171 हो गया। वहीं अकेले मुंबई में ये आंकड़ा 13564 पहुंच गया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में पूरे देश के अंदर सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज हैं।

मुंबई के हॉटस्पॉट धारावी में मिले कोरोना के 26 नए केस

महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना के 1278 नए मामले आए, राज्‍य में आज 53 लोगों की कोरोना से मौत दर्ज की गई। आपको बता दें कि मुंबई के सबसे बड़े हॉट स्‍पॉट धारावी में रविवार को 26 कोरोना पॉजिटिव पाए गए और 2 लोगों की मौत हो गई। धारावी में अब तक कुल 859 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिनमें से 29 लोगों की मौत हो चुकी है और 222 लोगों को डिस्‍चार्ज किया जा चुका है।

महाराष्ट्र में पॉजिटिव आए मरीजों की दर में बढ़ोतरी

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चिंताजनक बात ये है कि राज्य में अब जांच के दौरान पॉजिटिव आने वाले मरीजों के रेट में भी बढ़ोतरी हुई है। आंकड़ों के अनुसार, फिलहाल बीमारी का पॉजिटिविटी रेट 9 प्रतिशत तक पहुंच गया है यानी हर 100 जांच में से 9 सैंपल कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं।

coronavirus coronavirus cases कोरोना वायरस समाचार
Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned