scriptदिल्ली के एक होटल में लगी भीषण आग से 17 की मौत, सुरक्षा मानकों का उल्‍लंघन | 9 dead in fire-breaks-out-in-a-hotel-in-new-delhis-karolbagh-area | Patrika News

दिल्ली के एक होटल में लगी भीषण आग से 17 की मौत, सुरक्षा मानकों का उल्‍लंघन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2019 12:05:09 pm

Submitted by:

Dhirendra

दमकल की 30 से ज्‍यादा गाडि़यां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हैं। मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

fire

दिल्ली के एक होटल में लगी भीषण आग से 9 की मौत, रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली। दिल्ली के सघन रिहायशी इलाके में स्थित एक होटल में मंगलवार की सुबह आग लग गई। भयंकर आग की दर्दनाक घटना में अब तक 17 लोगों के मारे जाने की सूचना है। बताया गया है कि दिल्ली के करोलबाग में होटल अर्पित पैलेस में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि इसमें कई लोगों के मारे जाने की सूचना है। दमकल की 30 से ज्‍यादा गाडि़यां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हैं। फायरकर्मी और अन्‍य बचाव दल का रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी है। जानकारी के मुताबिक मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।
25 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला
अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में मंगलवार तड़के सुबह आग लग गई। इस घटना में अब तक 9 लोगों की मौत हो गई है। फायरफाइटर्स आग पर काबू पाने की लगातार कोशिश में जुटे हैं। समाचार एजेंसी ने जो तस्वीरें जारी की हैं, उसमें भी साफ देखा जा सकता है कि आग की लपटे कितनी तेज हैं। सूत्रों के मुताबिक आग की घटना सुबह 4 बजे की है। अब तक 25 लोगों को होटल के भीतर से बाहर निकाल लिया गया है। नौ मरने वालों में से 7 पुरुष हैं और एक महिला और एक बच्चा शामिल है। ज्यादातर मौतें दम घुटने की वजह से हुई है। यह होटल पांच मंजिला है। दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशश में है। आग को बुझाने का ज्यादातर काम कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आग लगने की घटना को देख 2 लोग होटल से नीचे कूद गए।
https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो