एक गद्दे ने रातों-रात बदल दी इस भिखारी की किस्मत, पलटी ऐसी बाजी कि बन गया लखपति

Rahul Mishra

Publish: Nov, 15 2017 12:11:07 PM (IST)

इंडिया की अन्‍य खबरें
एक गद्दे ने रातों-रात बदल दी इस भिखारी की किस्मत, पलटी ऐसी बाजी कि बन गया लखपति

एक भिखारी से जुड़ा बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। यह भिखारी चंद मिनटों में लखपति बन गया

नई दिल्ली: एक भिखारी से जुड़ा बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। यह भिखारी चंद मिनटों में लखपति बन गया। इस भिखारी की कोई लॉटरी नहीं लगी बल्कि उसकी किस्मत ने अचानक से बाजी पलट दी और भिखारी लखपति हो गया। भगवान हर किसी के साथ इंसाफ करता है, आपको यह खबर पढ़ने के बाद शायद ऐसा ही लगे।

शिवालिक नगर क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने कनखल के दरिद्र भंजन मंदिर के द्वार के बाहर बैठे हुए एक भिखारी को अपने घर से लाया हुआ एक गंदा दान कर दिया। दरअसल पिता की गैर मौजूदगी में इस बेटे ने यह गद्दा भिखारी को दान दिया था।

beggar become billionaire overnight

कहानी में मोड़ तब आया जब उस व्यक्ति के पिता घर वापस आए तो उन्हें पता चला कि गद्दा तो भिखारी ले गया, गद्दा पुराना हो गया था इसलिए उसने गद्दा एक भिखारी को दे दिया यह सुनते ही पिता दानवीर पुत्र पर भड़क पड़े और उन्होंने बताया कि उस गद्दे में चालीस लाख रुपए थे। रकम के बारे में जानते ही पूरा परिवार सदमे में आ गया।

beggar become billionaire overnight

बताया जा रहा है कि इस गद्दे में पिता ने 40 लाख रुपये छुपा कर रखे थे। इसके बाद पूरा परिवार उस भिखारी की तलाश में भटकने लगा। हालांकि मंदिर के बाहर बैठा वह भिखारी तो मिल गया लेकिन उसने बताया किस उस गद्दे की उसे कोई आवश्यकता नहीं थी इसलिए उसने वह गद्दा किसी दूसरे भिखारी को दान कर दिया है जो कि हरि की पौड़ी क्षेत्र से आता है। अब पूरा परिवार उस लखपति भिखारी की तलाश कर रहा है लेकिन वह मिल ही नहीं रहा। अब आप इसे किस्मत का खेल नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे क्योंकि जो जिसके नसीब में था उसके पास पहुंच गया। हालांकि अब तक पुलिस में भी इस मामले की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned