scriptराकेश टिकैत का दावा, भाजपा का एक सांसद जल्द किसानों के समर्थन में देगा इस्तीफा | A BJP MP will soon resign in support of farmers: Rakesh Tikait | Patrika News

राकेश टिकैत का दावा, भाजपा का एक सांसद जल्द किसानों के समर्थन में देगा इस्तीफा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2021 11:25:56 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

यूपी गेट पर 11 किसानों ने सुबह आठ बजे से अनशन जारी किया।
किसान नेता ने कहा, भाजपा के एमपी की जितनी संख्या है उतने दिन यह आंदोलन चलेगा।

rakesh tikait
नई दिल्ली। हरियाणा, राजस्थान और उत्तराखंड में महापंचायत कर यूपी गेट लौटे राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने गुरुवार को कहा कि जल्द ही किसानों के पक्ष में भाजपा का एक सांसद पार्टी से इस्तीफा दे देगा। हालांकि उन्होंने उस सासंद का नाम नहीं बताया है। मगर इसी माह ये सांसद पार्टी छोड़ सकता है। यूपी गेट पर 11 किसानों ने सुबह आठ बजे से अनशन जारी किया।
अनुराग-तापसी के घर छापे में मिले टैक्स चोरी के सबूत, अनियमितता का मामला सामने आया

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने किसानों से मुलाकात के बाद कहा कि अब भाजपा में इस्तीफे देने की शुरूआत होगी। इसी माह एक एमपी इस्तीफा देकर आ रहा है। उन्होंने कहा कि वह सियासत नहीं कर रहे।
उनका चुनाव या वोट से कोई लेनादेना नहीं है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आंदोलन के इतने दिनों तक चलने की उम्मीद नहीं थी, मगर भाजपा के एमपी की जितनी संख्या है उतने दिन यह आंदोलन चलेगा। आगे एमपी घटते जाएंगे और आंदोलन का दिन भी घटता जाएगा।
राकेश टिकैत ने किसानों से अपील की कि जहां भी पुलिस रोक रही है, वहीं अपना खाना-पानी लेकर बैठ जाएं। मंच से संबोधन देते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली में नई ‘मंडी’ खुल गई है। वह पार्लियामेंट है। यहां फसलों के दाम तय होते हैं और कानून बनते हैं। किसी भी किसान को फसल पर एमएसपी न मिले। वह पांच कुंतल फसल लेकर दिल्ली की तरफ आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो