scriptहरियाणा: 48 घंटे बोरवेल में फंसे रहने के बाद बाहर निकाला गया बच्चा, अस्पताल में भर्ती | A boy fallen into borewell in Hisar has been rescued by army and NDRF | Patrika News

हरियाणा: 48 घंटे बोरवेल में फंसे रहने के बाद बाहर निकाला गया बच्चा, अस्पताल में भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2019 08:08:59 pm

Submitted by:

Shivani Singh

सेना के विशेषज्ञों और एनडीआरएफ ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन
60 फीट गहरे बोरवेल में खेलते वक्त गिर गया था बच्चा
बच्चे तक ऑक्सीजन पहुंचाने की व्यवस्था की गई थी

army and NDRF

हरियाणा: 48 घंटे बोरवेल में फंसे रहने के बाद बाहर निकाला गया बच्चा, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। हरियाणा के हिसार जिले में पिछले 48 घंटे से बोरवेल में फंसे बच्चे को शुक्रवार को एनडीआरएफ और सेना की ओर से चलाए गए संयुक्त अभियान में सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बोरवेल से निकालने के बाद बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

येदि की डायरी- 1800 करोड़ का हिसाब, राजनाथ-जेटली समेत भाजपा नेताओं को करोड़ों बांटे

 

https://twitter.com/hashtag/Haryana?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि हिसार जिले के बालसमंद गांव में बुधवार को एक बच्चा 60 फीट गहरे बोरवेल में खेलते वक्त गिर गया था। बच्चे के गिरने के बाद गांव में चीख-पुकार मचने लगी। सूचना पर पहुंची सेना के विशेषज्ञों और एनडीआरएफ की टीमें लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी, जिसमें आज सफलता मिली और बच्चे को बाहर निकाल लिया गया।

यह भी पढ़ें

बिहार: महागठबंधन में सीटों के बंटवारों का ऐलान, RJD 20 और कांग्रेस 9 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

वहीं, रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि बच्चे को बाहर निकालने में कामयाबी मिल गई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बच्चा करीब 60 फुट की गहराई में जाकर बोरवेल में फंस गया था। उन्होंने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करने के बाद बच्चे तक ऑक्सीजन पहुंचाने की व्यवस्था की गई थी। साथ ही बच्चे पर नजर रखने के लिए एक नाइट विजन कैमरा भी लगाया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो