Delhi की एक अदालत ने केजरीवाल को मानहानि से बरी किया, बीजेपी सांसद ने लगाया था आरोप


बीजेपी सांसद बिधूड़ी को लगा झटका।
सीएम अरविंद केजरीवाल मानहानि के आरोपों से बरी।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा दायर मानहानि मामले में दिल्ली की एक अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आरोपों से बरी कर दिया। अदालत के इस फैसले से बीजेपी सांसद को झटका लगा है। बिधुरी ने आरोप लगाया था कि सीएम ने जुलाई, 2017 को एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्हें अपराधी करार दिया था।

आपराधिक मामला लंबित होने का लगाया था आरोप

साल 2016 में इस मामले में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी सांसद के मानहानि के आरोपों से जुड़े मामले में दिल्‍ली की एक अदालत ने आरोप तय किए थे। बिधूड़ी ने दावा है कि एक इंटरव्‍यू के दौरान केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले लंबित हैं। दिल्‍ली पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है, जो सच नहीं है। बिधूड़ी ने कहा था कि उनके खिलाफ कोई भी मामला लंबित नहीं है और केजरीवाल ने ऐसा कहकर उनकी मानहानि की थी।

 सीएम ने खुद को बताया बेकसूर

पिछले चार साल से ज्यादा समय से यह मामला चल रहा था। इस मामले की सुनवाई मेट्रोपॉलिटन मजिस्‍ट्रेट हरविंदर सिंह कर रहे थे। सुनवाई के दौरान आम आदमी पार्टी नेता केजरीवाल कोर्ट से कहा था कि मैं इस मामले में पूरी तरह से निर्दोष हूं। आज इसी मामले में दिल्ली की अदालत ने फैसला सुनाते हुए सीएम केजरीवाल को मानहानि के आरोपों से मुक्त कर दिया।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned