scriptश्रीनगर के एक होटल में लगी भीषण आग, चारों ओर मची अफरा-तफरी | Patrika News
विविध भारत

श्रीनगर के एक होटल में लगी भीषण आग, चारों ओर मची अफरा-तफरी

6 Photos
6 years ago
1/6

आग लगने की घटना सामने आते ही चारो तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोग इध-उधर भागने लगे। बता दें कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

2/6

 

मिली जानकारी के मुताबिक होटल के पांचवीं मंजिल पर यह आग लगी है। आग लगने की सूचना मिलते ही फौरन दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का काम शुरू किया गया।

3/6

आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते हीं देखते पूरी इमारत में आग फैल गई। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बिल्डिंग के छठे और सातवें फ्लोर पर भी आग लग गई है।

4/6

होटल के अंदर कर्मचारी समेत कई लोगों के फंसे होने की खबर है। फिलहाल बचाव और राहत कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि इस होटल में मीडिया और कॉर्पोरेट घरानों के कई ऑफिस है।

5/6

आपको बता दें कि पाम्पोश होटल लकड़ी का बना हुआ है। इस कारण आग तेजी से फैलती जा रही है। आगे की लपटें इतनी तेज है कि आस-पास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। पुलिस के कई अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और लोगों को बचाने का काम जारी है।

6/6

हालांकि, अधिकारिक रूप से भी इस मामले पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया गया है। मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो चुके हैं। भीषण आग को बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है। चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल है और लोग काफी दहशत में हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.