scriptसिंधु बॉर्डर पर भारी संख्या में सुरक्षा कर्मी तैनात, मांगों को लेकर किसानों का विरोध जारी | A large number of security personnel deployed on the Indus border, farmers protest against the demands | Patrika News

सिंधु बॉर्डर पर भारी संख्या में सुरक्षा कर्मी तैनात, मांगों को लेकर किसानों का विरोध जारी

Published: Nov 29, 2020 09:24:55 am

Submitted by:

Dhirendra

कृषि कानूनों के विरोध में सिंधु बॉर्डर से किसान हटने को तैयार नहीं।
अमित शाह की अपील के बाद भी किसान अपने स्टैंड पर कायम।

kisan andolan

कृषि कानूनों के विरोध में सिंधु बॉर्डर से किसान हटने को तैयार नहीं।

नई दिल्ली। कृषि संबंधी कानूनों को लेकर जारी किसान आंदोलन ने अब नया मोड़ ले लिया है। शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अपील के बाद भी किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली.हरियाणा बॉर्डर पर आंदोलनरत हैं। किसान सिंघू बॉर्डर से हटने को तैयार नहीं हैं और वहीं पर धरने पर बैठे हैं। नाजुक स्थिति देखते हुए दिल्ली.हरियाणा बॉर्डर पर भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी मौके पर तैनात हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1332859611255238656?ref_src=twsrc%5Etfw
किसान अपने स्टैंड पर कायम

इस बीच अमित शाह की ओर से आंदोलन समाप्त कर बातचीत के टेबल पर आने की अपील के बाद किसानों ने कल फैसला किया कि वे अपना विरोध जारी रखेंगे और कहीं और नहीं जाएंगे। सभी किसान सिंधु बॉर्डर पर डटे रहेंगे। किसान नेताओं ने इस बात का भी फैसला लिया कि आगामी रणनीति पर चर्चा करने के लिए रोजाना सुबह 11 बजे मिलेंगे। बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों का किसान विरोध कर रहे हैं। एमएसपी पर केंद्र सरकार से लिखित में रुख साफ करने की मांग पर अड़े हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो