सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर छोटी बच्ची ने PM मोदी की जैकेट में लगाया झंडा

  • सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने जवानों को किया याद
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों के परिजनों को भी किया सलाम
  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी रहे मौजूद

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर जवानों और उनके परिजनों के साहस को सलाम किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर हम अपने बलों और उनके परिजनों के अदम्य साहस को सलाम करते हैं। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि हमारी बलों के कल्याण में योगदान दें।

यह भी पढ़ें-हैदराबाद एनकाउंटर पर CJI बोले, न्याय के नाम पर बदले की कार्रवाई ठीक नहीं

वहीं, एक छोटी लड़की ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जैकेट पर एक झंडा लगाया। उसके बाद उन्होंने सशस्त्र बलों के कल्याण के लिए लड़की की ओर से पकड़े गए एक छोटे दान डब्बे में अपनी ओर से योगदान दिया। इस मौके पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे।

 

रक्षा मंत्री ने कहा, 'हम इस देश के सम्मान के लिए लड़ने वाले सशस्त्र बलों के प्रति अपना आभार व्यक्त करें। आप ऑनलाइन लेनदेन के माध्यम से या चेक लिखकर सशस्त्र बल झंडा दिवस कोष में योगदान कर सकते हैं। सशस्त्र बल झंडा दिवस कोष में योगदान को आयकर से मुक्त रखा गया है।'

आपको बता दें कि सात दिसंबर, 1949 के बाद से हर साल इस दिन देश के शहीद जवानों और सीमा की सुरक्षा में लगे सैनिकों को सम्मान देने के लिए सशस्त्र बल झंडा दिवस मनाया जाता है।

pm modi नरेंद्र मोदी Narendra Modi
Shivani Singh Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned