scriptसशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर छोटी बच्ची ने PM मोदी की जैकेट में लगाया झंडा | A little girl pinning flag on PM Modi on Armed Forces Flag Day | Patrika News

सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर छोटी बच्ची ने PM मोदी की जैकेट में लगाया झंडा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2019 04:50:18 pm

Submitted by:

Shivani Singh

सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने जवानों को किया याद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों के परिजनों को भी किया सलाम
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी रहे मौजूद

pm_modi.png

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर जवानों और उनके परिजनों के साहस को सलाम किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस सशस्त्र बल झंडा दिवस के मौके पर हम अपने बलों और उनके परिजनों के अदम्य साहस को सलाम करते हैं। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि हमारी बलों के कल्याण में योगदान दें।

यह भी पढ़ें

हैदराबाद एनकाउंटर पर CJI बोले, न्याय के नाम पर बदले की कार्रवाई ठीक नहीं

वहीं, एक छोटी लड़की ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जैकेट पर एक झंडा लगाया। उसके बाद उन्होंने सशस्त्र बलों के कल्याण के लिए लड़की की ओर से पकड़े गए एक छोटे दान डब्बे में अपनी ओर से योगदान दिया। इस मौके पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे।

 

https://twitter.com/ANI/status/1203192830258139136?ref_src=twsrc%5Etfw
रक्षा मंत्री ने कहा, ‘हम इस देश के सम्मान के लिए लड़ने वाले सशस्त्र बलों के प्रति अपना आभार व्यक्त करें। आप ऑनलाइन लेनदेन के माध्यम से या चेक लिखकर सशस्त्र बल झंडा दिवस कोष में योगदान कर सकते हैं। सशस्त्र बल झंडा दिवस कोष में योगदान को आयकर से मुक्त रखा गया है।’
आपको बता दें कि सात दिसंबर, 1949 के बाद से हर साल इस दिन देश के शहीद जवानों और सीमा की सुरक्षा में लगे सैनिकों को सम्मान देने के लिए सशस्त्र बल झंडा दिवस मनाया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो