शर्मनाक: सड़क पर बेहोश पड़े शख्स की किसी ने नहीं की मदद, ट्रक के कुचलने से मौत

शर्मनाक: सड़क पर बेहोश पड़े शख्स की किसी ने नहीं की मदद, ट्रक के कुचलने से मौत

Anil Kumar | Publish: Sep, 16 2018 09:56:00 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

शुक्रवार की देर रात राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में खाना खाकर घर से टहलने के लिए निकला एक शख्स अचानक सड़क पर बेहोश कर गिर पड़ा।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने इंसानियत को शर्मसार किया है। आम लोगों की एक छोटी से लापरवाही के कारण एक शख्स को अपनी जिन्दगी से हाथ थोड़ा पड़ गया। दरअसल शुक्रवार की देर रात राजधानी दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में खाना खाकर घर से टहलने के लिए निकला एक शख्स अचानक सड़क पर बेहोश कर गिर पड़ा। लोग उसे पास से होकर गुजरते रहे लेकिन किसी ने भी एक बार शख्स को देखने की जहमत नहीं उठाई और नहीं उसे उठाकर सड़क किनारे करने की कोई तकलीफ की। देर रात तक शख्स उसी अवस्था में पड़ा रहा। इस बीच रात के करीब 2 बजे एक ट्रक ने बैक करते हुए शख्स को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

दो युवकों में था प्रेम संबंध, जब बीच में आया तीसरा युवक तो लव स्टोरी का हुआ यह अंजाम, देखें वीडियो

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

आपको बता दें कि पुलिस ने मृतक शख्स की पहचान 53 वर्षीय दीपक मेहरा के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि दीपक रंजीत नगर इलाके में रहता था। उसके परिवार में तीन बेटियां हैं, जिसकी शादी हो चुकी है। शुक्रवार की देर रात खाना खाने के बाद वह टहलने के लिए घर से बाहर निकला था। बता दें कि जब ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी को दो बार आगे-पीछे किया तो उसे लगा कि ट्रक के नीचे कोई आ गया है। इस पर जब वह उतरकर देखा तो पहिये के नीचे दीपक का शव फंसा हुआ था। फौैरन शव को निकालकर वहां से ड्राइवर फरार हो गया। लेकिन इस बीच ये सारी वारदात पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद जब मामले की सूचना पुलिस को मिली तो घटनास्थ पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू की। घटनास्थल पर मौजूद टायरों के निशान के आधार पर पुलिस ने ट्रक की पहचान करते हुए ड्राइवर धर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, बदायूं के तीन लोगों की मौके पर मौत, दो गंभीर

सीसीटीवी से मिला सुराग

आपको बता दें कि घटनास्थल के पास ही सीसीटीवी कैमरा लगा था जिसमें ये सारी करतूत कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि रंजीत नगर, हनुमान चौक के पास, पूसा बाउंड्री के साथ वाली रोड पर दीपक अचानक गिर गया। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि दीपक ने शराब पी रखी थी। हालांकि किसी ने भी उसे सड़क से हटाने की कोशिश ही नहीं की। इसी बीच रात करीब 2 बजे स्क्रेप गोदाम से आता हुआ एक ट्रक ने बैक करते समय दीपक को कुचल दिया। बाद में जब ड्राइवर को ऐहसास हुआ तो वह अपने साथी क्लीनर के साथ नीचे उतरता है और शव को किनारे करके फरार हो जाता है। इधर खून से लथपथ होने के बावजूद भी लोग उसकी मदद नहीं करते हैं।

Ad Block is Banned