दावाः आपका भी दिल जीत लेगी इस बच्ची की मासूमियत, 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये वीडियो

Dhiraj Kumar Sharma

Publish: Apr, 27 2018 03:28:52 PM (IST)

इंडिया की अन्‍य खबरें

नई दिल्ली। बच्चों को खाना खिलाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है। खास तौर पर छोटे और शरारती बच्चों के साथ दिक्कते और भी बढ़ जाती हैं। कई तरह के जतन करने के बाद बच्चों के खाना खिलाने में कामयाबी मिलती है। लेकिन यहां जो हम आपको वीडियो दिखा रहे हैं वो थोड़ा अलग है। दरअसल यहां खाना खिलाने वाला बच्चा है और खाने वाला बड़ा। जी हां केरल से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची अपने पिता को खाना खिला रही है वो भी बड़ों की तरह डांट कर। लेकिन बच्ची की डांट में भी आपको मासूमीयत आसानी से नजर आ जाएगी।

मोम में ढलीं अमरीकी फर्स्ट लेडी, जानिए मैडम तुसाद में मेलानिया को कहां मिली जगह

पापा को बता रही खाने की अहमियत

वीडियों में ये बच्ची अपने पिता को खिलाने की कोशिश कर रही है, लेकिन पिता पेट भर जाने का बहाना लगाकर मना कर रहे हैं..ऐसे में मलयालम में ये बच्ची कहती है...हम खाना खरीदते हैं, फ्री में नहीं आता है ये खाना, थोड़ा सा बचा है खा लो..बच्ची के कहने पर पापा थोड़ा खा लेते हैं...लेकिन दोबारा नखरे दिखाने लगते हैं...लेकिन उनकी बिटिया कहां मानने वाली थी, अपने छोटे-छोटे हाथों से चावल की छोटे-छोटे लेकिन मासूमीयत से भरे निवाले वो पिता को खत्म होने तक खिलाती रही।

फिल्म नहीं हकीकत, 60 सेकेंड में कार बन गई रोबोट, जिसने देखा रह गया दंग

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी हिट हो चुका है। खास तौर पर फेसबुक पर शेयर करने के एक हफ्ते के अंदर ही इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोगों ने व्यू और पसंद किया है। पसंद हो भी क्यों न, ये वीडियो अपने आप में खास जो है।

बच्ची के साथ किया गंदा काम , आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned