scriptदेश के इस शहर में यौन संबंध बनाने के लिए देना पड़ रहा आधार कार्ड! | aadhar card for paid physical relationship in goa | Patrika News
विविध भारत

देश के इस शहर में यौन संबंध बनाने के लिए देना पड़ रहा आधार कार्ड!

देश का एक ऐसा शहर है जहां पर यौन संबंध बनाने के लिए आधार कार्ड देना पड़ रहा है।

नई दिल्लीDec 17, 2017 / 02:54 pm

ashutosh tiwari

Goa,Aadhar card,hotal,night life, paid sex,  paid physical relationship
नई दिल्ली। सरकार ने देश में सभी सरकारी सुविधाओं के लिए आधार कार्ड अनिवार्य कर दिया है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। देश का एक ऐसा शहर है जहां पर यौन संबंध बनाने के लिए आधार कार्ड देना पड़ रहा है।
एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली से 5 युवक गोवा घुमने गए थे। इस दौरान उन्होंने पैसे देकर यौन संबंध बनाना चाहा लेकिन उन्हें तब हैरानी हुई जब उसके लिए उनसे आधार कार्ड मांगा गया। एक युवक ने नाम ने छापने की शर्त पर बताया कि वो गोव में बैचलर्स पार्टी में शामिल होने गए थे। उन्होंने वहां पर एक होटल बुक किया। वहां उन्होंने पेड से.क्स के बारे में पूछा। तो उनसे एक एजेंट ने संपर्क किया।
पहले एजेंट ने उन युवकों को मोबाइल नंबर जांचा फिर उनसे आधार कार्ड मांगा। एजेंट ने उनसे कहा कि पहले वो आधार कार्ड की फोटो और होटल के टैग के साथ चाभी की फोटो व्हाट्सएप करें तभी वो कुछ करेगा। युवकों ने बताया कि जब उन्होंने ये सब चीजें एजेंट को दे दी तो उन्होंने पहले इलाके की रेकी।
क्यों मांगा आधार कार्ड?
दरअसल इन दिनों गोवा पुलिस ने एक अभियान चला रखा है। इसके तहत उन लोगों पर कार्रवाई की जा रही है जो लोग कॉलगर्ल मुहैया करवाने के नाम पर धोखाधड़ी कर रहे हैं। ऐसे में एजेंटों ने नया तरीका निकाल लिया है। इसके तहत वो पहले लोगों से आधार कार्ड मांगते हैं। इसके बाद उसके आधार पर वो पता लगवाते हैं कि कहीं वो पुलिस वाले तो नहीं। जब उनकी जांच मे सब सही होता है तो वो होटल में लड़कियों को भेजते हैं।
वहीं रिपोर्ट के मुताबिक एजेंटों ने अब ज्यादा लड़कियों को एक साथ भेजना बंद कर दिया है। उनका कहना है कि अगर पुलिस की छापेमारी में इतनी लड़कियां पकड़ी जाएंगी तो उनकी आय पूरी तरह से बंद हो जाएगी। गोवा पुलिस भी एजेंटों के धरपकड़ के लिए टीम बना कर छापेमारी कर रही है।

Home / Miscellenous India / देश के इस शहर में यौन संबंध बनाने के लिए देना पड़ रहा आधार कार्ड!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो