NEWS OF THE HOUR: गोपाल राय का गठबंधन पर बयान से लेकर प्रियंका गांधी के खुले खत तक 5 बड़ी खबरें

1- AAP के नेता गोपाल राय का गठबंधन पर बयान

2- प्रियंका गांधी का जनता को खुला खत

3 - PM नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर बदला नाम

4- टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने बड़ा बयान

5- आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश यादव

1- AAP के नेता गोपाल राय का गठबंधन पर बयान
दिल्ली में कांग्रेस और आप में गठबंधन को लेकर सस्पेंस बरकरार है। दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष आप के साथ गठबंधन की संभावना से इनकार कर चुकी है। वहीं कांग्रेस में अंदरखाने अब आप के साथ गठबंधन को लेकर चर्चा चल रही है। इसी बीच आप नेता गोपाल राय ने गठबंधन पर कहा कि कांग्रेस अगर गंभीरता से बातचीत करेगी तो हम तैयार हैं।

2- प्रियंका गांधी का जनता को खुला खत
पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अब अपने चुनाव प्रचार का आगाज कर रही हैं। सोमवार को प्रियंका प्रयागराज से बोट यात्रा के जरिए अपने इस अभियान का आरंभ करेंगी, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में खत्म होगा। अपनी इस यात्रा से पहले प्रियंका गांधी ने जनता के नाम एक खुला खत लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुझे पूर्वी यूपी की जिम्मेदारी दी है, यूपी के लोगों से मेरा नाता बहुत पुराना है और आज सबके साथ मिलकर यूपी की राजनीति बदलने की जिम्मेदारी मुझे एक सिपाही के रूप में मिली है।

3 - PM नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर बदला नाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नाम के साथ चौकीदार जोड़ दिया है। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल समेत कई नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ा है। ट्विटर पर पीएम मोदी का नया नाम- चौकीदार नरेंद्र मोदी और अमित शाह का नया नाम - चौकीदार अमित शाह हो गया है। शनिवार को ही पीएम मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन की शुरुआत की थी। पीएम मोदी ने कहा था हर देशवासी जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, वो एक चौकीदार है।

4- टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने बड़ा बयान

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि यह गलत धारणा है कि शीर्ष क्रम पर केवल बड़े शॉट खेलने वाले बल्लेबाज ही सफल होते हैं। उन्होंने कहा कि स्कोर बोर्ड को चलाने के लिए खिलाड़ियों के पास अपने तरीके होते है, किसी को एक छोर संभाले रखने की भूमिका निभानी होती है, उसके साथ का बल्लेबाज बड़े शॉट खेल सकता है। रहाणे ने कहा कि मुझे हमेशा अपनी क्षमताओं पर विश्वास है। रहाणे एक साल से अधिक समय से भारतीय वनडे टीम से बाहर हैं, फिर भी उन्हें अपने तरीके से खेलना जारी रखना पसंद है।

5- आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव की सीट आजमगढ़ से लोकसभा चुवाव लड़ सकते हैं। अखिलेश रविवार को ऐलान किया कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि उन्‍होंने यह नहीं बताया कि वह किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने कहा कि अगर आजमगढ़ की जनता चाहेगी तो मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा। अखिलेश ने यह भी कहा कि वह प्रधानमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं और वह पीएम बनाने वाले हैं।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned