scriptDelhi Election Results 2020: AAP ने अमित शाह का पोस्टर दिखा BJP से पूछा, ‘करंट लगा क्या’? | AAP worker waving Amit Shah's poster - 'Current Laga Kya? | Patrika News
विविध भारत

Delhi Election Results 2020: AAP ने अमित शाह का पोस्टर दिखा BJP से पूछा, ‘करंट लगा क्या’?

Aam adami party) ने दिखाया शाह का यह पोस्टर
हार पर कसा तंज

Feb 11, 2020 / 04:44 pm

Vivhav Shukla

aap_worker_waving_amit_shahs_poster_-_current_laga_kya.jpg
नई दिल्ली। Delhi Election Results 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। रुझानों में आम आदमी पार्टी (Aam adami party) को बहुमत मिल गया है. आम आदमी पार्टी (AAP) 63 सीटों पर आगे बनी हुई है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) 07 सीटों पर आगे है। पूरे चुनाव में कांग्रेस(congress) का कोई अता पता ही नहीं है। आम आदमी पार्टी (आप) दोबारा दिल्ली की सत्ता में आ रही है। पार्टी के दफ्तर में कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों के साथ जीत का जश्न मना रहे हैं।वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक तस्वीर सामने आई है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
https://twitter.com/hashtag/DelhiPolls2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये तस्वीर अमित शाह का पोस्टर हाथ में पकड़ा हुआ है जिसमें लिखा है ”करंट लगा क्या”? तस्वीर को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। बता दें दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती हो रही है। कुछ सीटों के परिणाम भी सामने आ चुके हैं। वहीं अन्य सीटों के भी रिजल्ट जल्द ही सामने आने वाले हैं। गौरलतब है कि 70 विधानसभा सीटों पर कुल 672 उम्मीदवार मैदान में थे।

Home / Miscellenous India / Delhi Election Results 2020: AAP ने अमित शाह का पोस्टर दिखा BJP से पूछा, ‘करंट लगा क्या’?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो